Agra News: दो यात्री टेंपो में आमने-सामने से हुई भिड़ंत, एक महिला की मौत

Crime

आगरा। दो यात्रियों से भरे टेंपो में आमने-सामने से भिड़ंत हो गई जिसमें सवार दर्जन भर यात्री गंभीर घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उपचार के दौरान एक महिला को मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद मृतक महिला के परिजनों में कोहराम मच गया है। वहीं पुलिस ने मौके पर विधि कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को तीर्थ बटेश्वर में दौज पूजा अर्चना करने के लिए भारी संख्या में दूरदराज के गांव से लोग पूजा अर्चना करने के लिए पहुंच रहे थे। सुबह बटेश्वर से यात्रियों को लेकर जा रहे और आ रहे दो यात्री टेंपुओं में आमने-सामने से भिड़त हो गई। जिसमें आर्यन उम्र करीब 18 वर्ष, राधा उम्र 19 वर्ष, रूबी शर्मा, आरुषि उम्र करीब 7 माह निवासीगण जैतपुर, विनीता, सरला उम्र 17 वर्ष निवासीगण मालिया खेड़ा जैतपुर, सरला पुत्री मोहर सिंह, मंजू पत्नी रामनिवास निवासी गांव मालिया खेड़ा जैतपुर सहित दर्जनभर यात्री गंभीर घायल एवं चोटिल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों टेंपो को कब्जे में लेकर सभी घायलों को एंबुलेंस द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाह में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उपचार के दौरान मंजू पत्नी रामनिवास को मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य घायल यात्रियों का प्राथमिक उपचार किया गया है। अचानक हादसे में हुई महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मच किया है। पुलिस ने मृतिका के शव का पंचनामा भरकर कार्रवाई की है।

दोनों टेंपो किसके हैं और कैसे भिड़ंत हुई है पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। ग्रामीणों की माने तो बाह क्षेत्र के ज्यादातर मार्गों पर डग्गामार मार टेंपुओं की भरमार है और बिना परमिशन परमिट के मार्गो पर फर्राटा भर रहे हैं। डग्गामार टेंपो पर कोई भी कार्रवाई नहीं की जाती है जिससे ये हादसे हो रहे हैं।