Agra News: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, चार नामजद दो अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

Crime

आगरा। कस्बा बाह के कैंजरा मार्ग स्थित शहीद इंद्रजीत नगर केंजरा मार्ग में एक सप्ताह पूर्व युवक अमित उर्फ छोटू पुत्र निमेंद्र सिंह निवासी कुंवर घड़ी थाना पिनाहट अपनी बुआ के घर फूफा को रुपए देने के लिए गया था। जहां संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की अचानक मौत हो गई थी। पिता निमेंद्र सिंह का आरोप है कि उनके रिश्तेदार बहनोई यशपाल सिंह एवं उनका छोटा भाई जयवीर सिंह पुत्रगण फेरन सिंह ने ही उनके बेटे की हत्या की है।

पीड़ित पिता के आरोप के मुताबिक बिना परिजनों एवं पुलिस को सूचना दिए उनके बहनोई युवक को मृत अवस्था में बोलोरो गाड़ी में रखकर कुंवर गढ़ी लेकर पहुंचे थे। जिसे देखकर परिजनों में कोहराम मच गया था। परिजनों द्वारा बहनोई और उसके भाई से युवक की मृत्यु का कारण पूछा गया तो उन्होंने अलग-अलग बताया था। रिश्तेदारों के दबाव में परिजनों द्वारा युवक के शव की चंबल नदी में जल प्रवाह कर अंत्येष्टि कर दी थी।

मृतक के पिता ने बताया कि बेटे का फोन मिलाने और मामले में शक होने पर उसकी हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना देकर चंबल नदी से युवक के शव को बरामद करने की पुलिस अधिकारियों से गुहार लगाई थी। जिसे लेकर पिनाहट पुलिस ने स्थानीय गोताखोर और मोटर बोट की मदद से युवक के शव को बरामद करने के लिए रेस्क्यू चलाया मगर कोई सफलता हाथ नहीं लगी थी। उच्च अधिकारियों से की गई शिकायत के बाद पीएसी के गोताखोरों की टीम पिनाहट चंबल नदी घाट पहुंची और गोताखोर वोट के द्वारा चंबल में उतरे और युवक के शव को तलाश किया मगर कोई सफलता हाथ नहीं लगी थी। पीएसी के गोताखोरों ने तीन तक नदी में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया था।

वहीं मृतक के पिता निमेंद्र सिंह ने रिश्तेदार बहनोई यशपाल सिंह, जयवीर सिंह, संगीता देवी पत्नी जयवीर सिंह, नेहा पुत्री जयवीर सिंह एवं दो अज्ञात पर युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की थी। पिता की तहरीर के आधार पर बृहस्पतिवार को पुलिस ने चार नामजद एवं अज्ञात आरोपियों के खिलाफ षड्यंत्र के तहत हत्या करने का मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।