Agra News: ताला-चाबी बनाने के नाम पर अलमारी से जेवरात उड़ाए, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

Crime

आगरा: थाना छत्ता के गुदड़ी मंसूर खां में सेवानिवृत्त कर्मचारी की पत्नी को झांसे में लेकर ताला-चाबी बनाने के नाम पर अलमारी से जेवरात ले जाने का मामला सामने आया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की तलाश कर रही है।

गुदड़ी मंसूर खां निवासी सेवानिवृत्त राजकीय कर्मचारी प्रताप सिंह ने केस दर्ज कराया है। वर्तमान में वो घर पर ही दुकान चलाते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि 21 जून को पत्नी दुकान पर बैठी थीं। दोपहर में दो बजे दो युवक आए। वह पगड़ी पहने थे। एक ने खुद को सिकंदरा का निवासी बताया।

उन्होंने कहा कि वह ताला-चाबी बनाते हैं। इस पर पत्नी ने उन्हें एक खराब ताला ठीक करने के लिए दे दिया। एक युवक ने स्टील की चाबी मांगी। वो अलमारी की चाबी ले आईं। दोनों को दे दी। मगर, उन्होंने उसको खराब कर दिया। बाद में चाबी ठीक करने के बहाने घर के अंदर आ गए। अलमारी में लगाकर देखने लगे। अलमारी का ताला नहीं खुला।

दोनों युवक अगले दिन नई चाबी लेकर आने की कहकर चले गए। दूसरे दिन फिर आए। अलमारी की चाबी बनाने की कहने लगे। उन्होंने सही करने के बहाने लॉकर साइड वाले दरवाजे को बंद कर दिया। कुछ देर बाद दरवाजा अपने भाई को लाकर सही कराने की कहकर चले गए।

महिला ने 23 जून को उन्होंने अलमारी का दरवाजा देखा तो लॉकर टूटा था। उसमें रखी सोने की चेन, लॉकेट और रुपये चोरी हो गए थे। डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम को लगाया गया है।