Agra News: फतेहाबाद रोड़ स्थित एक रेस्टोरेंट पर महिलाओं की दबंगई, दुकानदार को जमकर पीटा

Crime

आगरा: ताजगंज थाना क्षेत्र के फतेहाबाद रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में महिलाओं की दबंगई देखने को मिली। युवकों के साथ आई लगभग आधा दर्जन महिलाओं ने रेस्टोरेंट में बैठे एक युवक को जमकर पीटा। उसको बचाने आए उसके भाई की भी जमकर पिटाई की गई। दिनदहाड़े इस घटना से हड़कंप मच गया। पीड़ित ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पीड़ित ने इस संबंध में पुलिस आयुक्त से भी मुलाकात कर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

गैंग बनाकर पहुंची महिलाएं

पूरा मामला ताजगंज थाना क्षेत्र के फतेहाबाद रोड स्थित एक रेस्टोरेंट का है। पीड़ित आरिफ ने बताया कि वह अपने भाई के साथ रेस्टोरेंट में बैठा हुआ था, तभी अचानक से आरोपी पक्ष की शबनम शाइस्ता के साथ लगभग आधा दर्जन महिलाएं और दो युवक आये और मारपीट करना शुरू कर दिया। वह कुछ समझ पाता जब तक तो महिलाओं ने दे दनादन पिटाई करना शुरू कर दिया और रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ कर दी। पीड़ित का कहना है कि आरोपी महिलाओं के साथ प्रॉपर्टी का विवाद चल रहा है। प्रॉपर्टी कब्जाने को लेकर महिलाएं आए दिन इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रही हैं।

महिलाओं की दबंगई की वीडियो आए सामने

रेस्टोरेंट में हुई मारपीट को लेकर कुछ सीसीटीवी वीडियो भी सामने आए हैं। एक सीसीटीवी वीडियो में एक युवक भागता हुआ आ रहा है। उसे एक युवक को पकड़ लेता है इसके बाद एक-एक करके लगभग आधा दर्जन महिलाएं पहुंचती है। पीड़ित रेस्टोरेंट का शटर गिराने का प्रयास करता है तब तक महिलाएं उस पर बरस पड़ती है। इतने में अंदर से उसका भाई बाहर आता है तो महिलाएं उसे भी घेर लेती हैं। महिलाएं और युवक दोनों को जमकर पीटने लगते हैं और फिर रेस्टोरेंट में अंदर जाकर बवाल व हंगामा काटने लगते हैं। इस दौरान वहां तोड़फोड़ भी की जाती है।

पीड़ित ने लगाई न्याय की गुहार

इस संबंध में पीड़ित ने ताजगंज थाना पुलिस को शिकायत भी दर्ज कराई है साथ ही इस मामले में सख्त कार्रवाई हो सके इसीलिए पुलिस आयुक्त से भी मुलाकात की है। पीड़ित ने बताया कि जिन महिलाओं ने रेस्टोरेंट उनके साथ मारपीट की, उनके खिलाफ पहले से ही कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।