अजीबोगरीब दुनिया: जापान में 18 लाख रुपये खर्च कर इंसान से ‘कुत्ता’ बन गया एक शख्स, हरकतें भी बदल गईं पूरी तरह

INTERNATIONAL

जापान :दुनिया अजीबोगरीब लोगों से भरी पड़ी है. तभी तो इंसान कुछ नया करने के चक्कर में किसी भी हद तक जाने को तैयार है, ताजा मामला जापान का है, जहां एक शख्स ने खुद को कुत्ते में बदल लिया है, जिसका नाम टोको बताया जा रहा है. इसके लिए टोको ने 22 हजार डॉलर यानी करीब अठारह लाख रूपये खर्च किए है. अब कुत्ते की तरह दिखने वाले शख्स को देख लोग हैरानी जता रहे हैं.

ज़ेपपेट नाम की एक कंपनी ने इस जापानी शख्स को कुत्ते के रूप को बनाने में मदद की है. कंपनी को ऐसा करने में कुल करीब 40 दिन लगे हैं. इस शख्स ने कोल्ली ब्रीड के कुत्ता का रूप धारण किया है. जिसको लेकर कंपनी के प्रवक्ता ने कहा है कि इस शख्स को कोल्ली कुत्ते की तर्ज पर बनाया गया है. यह चार पैरों पर चलने वाले असली कुत्ते जैसा दिखता है।

बताया ऐसा करना था जिंदगी का सपना….

आदमी से कुत्ता बने इस जापानी शख्स ने बताया है कि ये उनके जिंदगी का सपना था. इस शख्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर ‘आई वांट टू बी एन एनिमल’ नाम से एक वीडियो अपलोड किया है. इस चैनल पर कुल 31,000 सब्सक्राइबर हैं और वीडियो को 1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो में टोको को गले में पट्टा डालकर सैर के लिए ले जाते हुए देखा जा सकता है. मानव कुत्ता पार्क में अन्य कुत्तों को सूंघते हुए और जानवरों की तरह फर्श पर लोटता हुए दिख रहा है।

Compiled: up18 News