आंद्रे रसेल के छक्के से घायल छोटे फैन का बल्लेबाज़ ने जीता दिल, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने की तारीफ़

SPORTS

इस मैच में लॉस एंजेलिस नाइट राइडर्स के आंद्र रसेल ने एक शॉट मारा, जो छक्के के लिए गया. यह गेंद स्टैंड में बैठे युवा फैन सिर में लग गई.

टूर्नामेंट का यह मैच मॉरिसविले के चर्च स्ट्रीट पार्क खेला जा रहा था. मैच में रसेल ने ताबड़तोड़ बैटिंग का मुज़ाहिरा पेश किया. उन्होंने 37 गेंदों में 6 चौके और 6 छक्के लगाकर 70 रनों की पारी खेली. इस दौरान उनका बैटिंग स्ट्राइक रेट 189.19 का रहा है. इसी दौरान उनके बल्ले से छक्के के लिए निकली एक गेंद ने स्टैंड में बैठे छोटे फैन को घायल कर दिया.

मैच खत्म होने के बाद आंद्रे रसेल ने उस बच्चे से मुलाकात की, जिसका वीडियो लॉस एंजेलिस नाइट राइडर्स के आधिकारिक सोशल मीडिया के ज़रिए शेयर किया गया. इस वीडियो में सबसे पहले लॉन्ग ऑफ पर मारा गया वो छक्का दिखाया गया. इसके बाद इसके बाद आंद्रे रसेल ने मैच के बाद बच्चे से मुलाकात की और उसके गले लगाया. फिर उन्होंने बच्चे की चोट को देखा.

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

रसेल ने युवा फैन को बैट और कैप पर ऑटोग्राफ दिया. यह वीडियो सोशल मीडिया काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर यूजर्स ने कमेंट कर अपने-अपने रिएक्शन दिए. एक यूज़र ने लिखा, “छोटे इशारे कभी-कभी एक बड़ा प्रभाव डालते हैं… यह क्रिकेट प्रशंसकों के प्रति सम्मान को दर्शाता है. खिलाड़ियों के साथ उनका रिश्ता परिवार की तरह है. एक दूसरे यूज़र ने लिखा, “क्लासिक एक्ट! खुशी है कि बच्चा ठीक है! मैं आपको बता रहा हूं, हालांकि, एक आइस पैक हाल ही में हमारी उच्च गर्मी के साथ यहां बहुत अच्छा लगा होगा.”

– एजेंसी