मैनपुरी उपचुनाव: फिर एक साथ मंच पर नजर आए शिवपाल और अखिलेश

Politics

उत्तर प्रदेश के 2 विधानसभा सीटों और एक लोकसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं। मैनपुरी में लोकसभा उपचुनाव होने हैं। ये सीट मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद खाली हुई है। इस सीट पर 5 दिसंबर को मतदान और 8 दिसंबर को रिजल्‍ट आएगा। यहां से सपा ने डिंपल यादव को प्रत्याशी बनाया है।

चाचा-भतीजे में दूरियां कभी नहीं थीं: अखिलेश यादव

मंच से बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि चाचा और भतीजे में दूरियां कभी नहीं थीं, राजनीति में दूरियां थीं। आज राजनीति में भी दूरियां भी खत्म हो गईं। इससे बीजेपी की घबरा गई है। बड़े लंबे अरसे बाद अखिलेश यादव ने खुलकर चाचा शिवपाल की तारीफ की है। कई मौकों पर अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल से कन्नी काटते देखे गए हैं, लेकिन ये पहला मौका है कि शिवपाल यादव, रामगोपाल यादव और अखिलेश यादव एक मंच पर साथ आए ही नहीं, बल्कि अखिलेश ने साफ कर दिया कि चाचा-भतीजे की राजनीतिक बीच की दूरियां खत्म हो गई हैं।

मंच से जाते समय अखिलेश ने फिर चाचा शिवपाल के छुए पैर

अखिलेश यादव ने कहा कि यहां जितने पेड़ दिखाई दे रहे हैं, ये सभी हम लोगों ने लगाए हैं, ये चाचा भी जानते होंगे। अखिलेश यादव के भाषण पर चाचा शिवपाल यादव हंसते हुए दिखाई दिए। अखिलेश यादव ने कहा कि चाचा ने जो कहा ईवीएम का पूरा ध्यान रखना है।

मंच पर अखिलेश यादव चाचा शिवपाल यादव के बगल में बैठे दिखाई दिए। अंत में अखिलेश यादव ने कहा कि अगर यूपी में बीजेपी नहीं आती है तो देश में भी नहीं आएगी। मंच से जाते समय अखिलेश यादव ने रामगोपाल यादव और शिवपाल यादव के फिर पैर छुकर आशीर्वाद लिया। वहीं, शिवपाल यादव ने कहा कि एक होकर बीजेपी को हराएंगे।

Compiled: up18 News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *