CAA को लेकर केजरीवाल ने कहा, वोट बैंक बढ़ाने के लिए ऐसा कर रही है BJP

Politics

बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में केजरीवाल ने कहा, ”10 साल में कुछ अच्छा काम बीजेपी वाले कर लेते तो ये नहीं करना पड़ता. बेरोजगारी चरम पर है. बीजेपी की सरकार से हमारे बच्चों को घर-नौकरी नहीं दिया नहीं जा रहा है और पाकिस्तान के लोगों को यहां घर देंगे. बीजेपी ऐसा क्यों कर रही है?”

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा, ”ये पूरा खेल चुनाव को लेकर है. इन लोगों को यहां बसा कर बीजेपी वाले अपना वोट बैंक तैयार कर रहे हैं. जहां जहां बीजेपी का वोट बैंक कम है, वहां इन्हें बसाया जाएगा. पिछले 10 सालों में बहुत उद्योगपति भारत छोड़कर चले गए. अगर चाहिए तो इनको लेकर वापस आओ, तााकी रोजगार बढ़े. ये देश के लिए बड़ा खतरनाक फैसला है.”

“देश में महंगाई हो रही है और हमारे देश के युवा दर-दर की ठोकरे खा रहे हैं. रोजगार के लिए और उनके ऊपर डंडे बरसाए जा रहे हैं. ऐसे में सरकार महंगाई और बेरोजगारी का समाधान ढूंढने की बजाय सीएए की बात कर रही है.इन देशों में दो ढाई करोड़ अल्पसंख्यक हैं अगर डेढ़ करोड़ भी भारत आ गए तो उन्हें नौकरी कौन देगा और कैसे दी जाएगी.”

उन्होंने कहा​ कि “पाकिस्तान और बांग्लादेश के लोगों को भारत आने के लिए बीजेपी ने दरवाजे खोल दिए हैंतो ये बहुत खतरनाक है. इसका सबसे ज्यादा खामियाजा आज उत्तर पूर्वी राज्य खासतौर से असम के लोग भुगत रहे हैं. असम के लोग सीएए से बहुत नाराज हैं.”

-एजेंसी