रणबीर कपूर की एनिमल ने एक दिन में ही पार क‍िया 100 करोड़ का आंकड़ा

Entertainment

सलमान खान की टाइगर 3 से लेकर एनिमल ने शाहरुख खान की पठान का रिकॉर्ड भी तोड़ डाला है.

संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनीं एनिमल से लोगों को जितनी उम्मीदें थीं ये फिल्म उससे कहीं ज्यादा आगे निकली. ऐसा हम नहीं बल्कि रिपोर्ट्स का कहना है. टी सीरीज की ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने अबतक 116 करोड़ रुपए का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया है. यही नहीं, इंडिया में एनिमल ने अबतक कुल 63 करोड़ की कमाई कर ली है. इसी के साथ फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा बड़े ही आसानी से पार कर लिया है.

लोगों का कहना है कि अगर एनिमल ने नॉन हॉलीडे पर इतना बिजनेस कर लिया है तो वीकेंड पर क्या कमाल दिखाएगी. इसी के साथ ये फिल्म अब नॉन हॉलीडे पर वर्ल्डवाइड इतनी कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई है. बता दें कि ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर थी. फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग के अलावा रश्मिका मंदाना के साथ उनकी कैमिस्ट्री के भी खूब चर्चे हो रहे हैं. यही नहीं, बॉबी देओल का भी किरदार खूब धमाल मचा रहा है.

सैम बहादुर पड़ी फीकी

वहीं, दूसरी ओर एनिमल के साथ ही रिलीज हुई विक्की कौशल की सैम बहादुर फैंस को काफी निराश कर रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, ‘सैम बहादुर’ ने अबतक देशभर में महज 6.25 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया है.

– एजेंसी