अरविन्द अकेला कल्लू के नए घर में पधारे गणपति बप्पा, परिवार संग बप्पा के लिए किया अनुष्ठान

Entertainment

देशभर में गणेश चतुर्थी के त्योहार की धूम है। ऐसे में भोजपुरी युवा दिलों के धड़कन अरविन्द अकेला कल्लू ने भी अपने घर में धूमधाम से बप्पा का स्वागत किया है। उन्होंने अपने नए घरों में गणपति की मूर्ति स्थापित की है और अपने पूरे परिवार के साथ बप्पा की पूजा पूरी श्रद्धा और निष्ठा से की। कल्लू का इस नए घर में गृह प्रवेश इसी साल हुआ है। कल्लू की भगवान में गहरी आस्था है और वे हर साल अपने घर गणपति को 5 सालों से 5 दिनों के लिए लाते हैं और उन्हे स्थापित कर उनकी पूजा करते हैं। उनकी सेवा करते हैं और फिर 5 दिनों बाद धूमधाम के साथ विसर्जन करते हैं। इस बार उन्होंने माँ, पिता भाई समेत पूरा परिवार मिलकर इस बार गणपति बप्पा के लिए अनुष्ठान किया और इस उत्सव को धूमधाम से मना रहे हैं।

कल्लू की कई फिल्में इस साल रिलीज को तैयार है। कई फिल्मों की शूटिंग इन दिनों चल रही है। कई फिल्में लाइन अप हैं, तो कई पोस्ट प्रोडक्शन फेज में है। इसके अलावा आने वाले दिनों में उनका एक से बढ़ कर म्यूजिक भी जनता के सामने होगा। लेकिन उससे पहले उनकी फिल्म ‘प्यार का देवता’ इसी महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसको लेकर तैयारियां जोर शोर से चल रही है और कल्लू ने बप्पा से इस फिल्म की सफलता के लिए कामना की। साथ ही उन्होंने भोजपुरी समेत सभी फिल्म इंडस्ट्री और देश की जनता के कल्याण की कामना की।

कल्लू की फिल्म “प्यार का देवता’ का निर्माण साई श्रीनगर के बैनर से हुआ है। फ़िल्म के लेखक संजय राय हैं। निर्देशक मो फैजल रियाज हैं। निर्माता संजय कुमार सिंह है। फिल्म में समर्थ चतुर्वेदी, देव सिंह, सपना सिंह और विलेन नूर टोबा हैं। फ़िल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी अयूब अली और कैमरा श्री महेश इंटरप्राइजेज का है। म्यूजिक ओम झा ने दिया है। कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी ने किया है।

-up18news