भारत माता की जय बोलकर तहलका मचाने आ रहे हैं प्रिंस सिंह राजपूत, ट्रेलर लॉन्च

Entertainment

वो कौन इंसान होगा जिसे अपने देश से प्रेम नहीं होगा .!? या फिर वो कौन सा इंसान होगा जो भारत माता की जय का नारा सुनने के बाद भी देशभक्ति के रंग में सराबोर नहीं होगा । ठीक उसी तरह के देशभक्ति के रंग में रंगे और पूरे भारतवर्ष को हर्षोल्लास में डूबा देने के लिए अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत भारत माता की जय का ट्रेलर लेकर हाज़िर हुए हैं ।

इस ट्रेलर में यही दिखाया गया है कि पाकिस्तानी आतंकवादी किस तरह से हमारे देश मे घुसकर आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम देने की फिराक में लगे रहते हैं । वहीं उनके आका पाकिस्तान से ही उन्हें निर्देशित करते रहते हैं । उन आतंकवादियों के नापाक इरादों को भारतीय सीमा में किस प्रकार से न्यूट्रलाइज किया जाता है यही इस फ़िल्म की कहानी है । काफी खतरनाक एक्शन व कर्णप्रिय गीत संगीत के साथ इस फ़िल्म में रोमाँच और रोमांस का तड़का भी देखने को भरपूर मिलेगा, जिसकी पूरी संभावना है ।

पाकिस्तानी आतंकवादी सरदार के चरित्र में सुशील सिंह ने जबरदस्त काम किया है । उन्होंने दिखाया है कि उनके अभिनय कौशल का सही से सदुपयोग किया जाए तो वे कठिन से कठिन किरदारों को भी सुगमतापूर्वक कर गुजरेंगे । उनके हावभाव व पहनावे में बिल्कुल पठानी आतंकवादी नज़र आता है ।

वहीं भारतीय पुलिस अधीक्षक के रूप में अमित शुक्ला ने भी सधा हुआ अभिनय किया है । समय समय पर जरूरत के अनुसार उनके हाव भाव भी वैसे बदले हैं जैसे स्क्रिप्ट की जरूरत थी । उसके अलावा बालेश्वर सिंह ने आतंकवादी के रूप में व ब्रजेश त्रिपाठी ने आम हिंदुस्तानी के रूप में बेहतरीन चरित्र निभाया है ।

अब जहां बात आती है प्रिंस सिंह राजपुत के अभिनय की तो उन्होंने अपने अभिनय में जान फुंक दिया है । उनके द्वारा पुलिस इंस्पेक्टर का निभाया गया किरदार एक बेहतरीन आउटपुट के साथ निखरकर सामने आया है । जहां एक तरफ उन्होंने आतंकवादियों का खात्मा किया है वहीं दूसरी ओर उन्होंने रोमांस के मामले में भी उन्होंने पायस पंडित के साथ कमाल का अभिनय किया है ।

अभिनेत्री पायस पंडित ने भी फ़िल्म में अपनी जबरदस्त अदाकारी से सबका ध्यान खींचा है । उनकी हर एक अदायगी में गजब का आकर्षण दिखाई देता है जो कि भविष्य में उनको काफी लाभ पहुंचा सकता है । अब इस फ़िल्म के रिलीज के समय का इंतज़ार करना पड़ेगा कि यह फ़िल्म आम दर्शकों के अंदर कितनी देशभक्ति का रंग भर पाती है ।

ब्राईट सन प्रस्तुत फ़िल्म भारत माता की जय के निर्माता हैं सतीश पोद्दार व हर्षित मिश्रा । इस फ़िल्म के लेखक हैं एस के चौहान । वहीं निर्देशन किया है सुजीत कुमार सिंह ने । गीत लिखा है प्यारे लाल यादव, विनय बिहारी, आशुतोष तिवारी ने जिनपर संगीत मधुकर आनंद ने बनाया है । जिन्हें सुरों से सजाया है कैलाश खेर, प्रियंका सिंह, इंदु सोनाली, विजय चौहान व पवन परदेशी ने । फ़िल्म में मारधाड़ कराया है प्रदीप खड़का ने वहीं नृत्य निर्देशन किया है कानू मुखर्जी ने । भारत माता की जय के प्रचारक हैं संजय भूषण पटियाला ।