खेसारी लाल यादव की सुपरहिट फिल्म फरिश्ता का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर फ़िल्मची भोजपुरी टीवी चैनल पर

Entertainment

खेसारी लाल यादव अभिनीत व लालबाबू पंडित निर्देशित सुपरहिट भोजपुरी फिल्म फरिश्ता का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर कल 23 सितम्बर को फ़िल्मची भोजपुरी टीवी चैनल पर शाम 6 बजे से किया जाएगा ।

इस फ़िल्म में खेसारी लाल यादव ने एक पागल बेटे का जबरदस्त कैरेक्टर प्ले किया था। फ़िल्म फरिश्ता में खेसारी लाल यादव के साथ साथ अमित शुक्ला मेघा श्री, पूजा गांगुली, श्रद्धा नील, प्रकाश जैश, सोनू पांडेय , रिंकू भारती व खुशबू यादव ने भी अभिनय किया हुआ है ।

फ़िल्म फरिश्ता एक परिवार की कहानी है जिसमें माता पिता को ज़िन्दगी के आखिरी पड़ाव में एक पागल बेटा ही सहारा बनता है , जिसे अपनी पूरी जिंदगी में पिता द्वारा उपेक्षित नजरों से ही देखा जाता है । जिसे उन्होंने सही समझा उसी बेटे द्वारा उन्हें वृद्धाश्रम की ओर धकेल दिया जाता है जिन्हें पागल घोषित हो चुका लड़का आकर निकालकर अपनी देखरेख में रखता है ।

फ़िल्म फ़रिश्ता एक बेहतरीन समाजिक परिवेश के ऊपर बनाई हुई हमारी ही आसपास की कहानी है । जिसे निर्देशक लालबाबू पंडित ने सिल्वरस्क्रिन पर बखूबी उतारा है ।

फ़िल्म के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर को लेकर निर्देशक लालबाबू पंडित ने काफी उम्मीद जताई है , उनका कहना है कि फ़िल्म ने दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने का काम किया है और उम्मीद बनती है कि टेलीविजन प्रीमियर में भी कुछ ऐसा ही होगा ।

यह फ़िल्म एक बेहतरीन स्कोप के साथ बनाई गई है और दर्शकों का प्यार इस फ़िल्म को भरपूर मिला है । इस फिल्म के निर्माता एस एस रेड्डी है और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है ।