फ़िल्म ‘प्यार का देवता’ में नए अवतार में दिखेंगे अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह, जल्‍द रिलीज़ होगा ट्रेलर

Entertainment

भोजपुरी सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्लू ने कहा कि ‘प्यार का देवता’ एक शानदार फिल्‍म है, जिसे सबको एक बार जरूर देखना चाहिए। फिल्‍म सामाजिक मापदंडों और संस्‍कारों वाली है, जिसे लोग पूरे परिवार के साथ देख सकेंगे। कल्‍लू ने कहा कि हमने एक अच्‍छी फिल्‍म बनाने की भरपूर कोशिश की है। फिल्‍म की पटकथा से लेकर संवाद और गाने आपको खूब पसंद आने वाले हैं। इस फिल्‍म की पूरी टीम बेहद अच्‍छी थी, जिसके साथ काम करने में खूब मजा आया। हम सभी फिल्‍म के रिलीज को लेकर एक्‍साइटेड हैं। मुझे उम्‍मीद है कि हमारे दर्शक हमें प्‍यार और दुलार जरूर देंगे। फिल्म की पूरी शूटिंग लखनऊ में की गयी है।

फिल्‍म ‘प्यार का देवता’ का निर्माण साई श्रृंगार के बैनर तले हुआ है। फिल्‍म में अरविंद अकेला कल्‍लू और यामिनी सिंह के साथ समर्थ चतुर्वेदी, देव सिंह, कृष्ण कुमार, नूर अहमद तूबा, परशुराम और पारुल कांत मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म के निर्माता संजय कुमार सिंह है और इस फ़िल्म के निर्देशक एम. फ़ैसल रियाज़ हैं जो रवि किशन और मोनालिसा के साथ ‘रक्तभूमि’ जैसी हिट फिल्म दे चुके है।

फ़िल्म की कहानी संजय राय ने लिखी है और म्यूजिक ओम झा का है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। आर्ट महेंद्र सिंह, कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, एक्शन दिनेश यादव, डीओपी अयूब अली ख़ान और प्रोडक्शन हेड शाहनवाज़ हुसैन हैं।

-up18 News