धनुष ने सोनम कपूर को सारा से बेहतर को-स्टार और बहुत स्पेशल बताया

Entertainment

साउथ फिल्मों के स्टार धनुष ने आनंद एल राय की फिल्म ‘रांझणा’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में सोनम कपूर उनकी हिरोइन थीं। अब धनुष, आनंद की फिल्म ‘अतरंगी रे’ में हैं, जिसमें सारा अली खान उनकी हिरोइन बनी हैं। लेकिन जब सवाल आता है कि दोनों हिरोइनों में से कौन सबसे बेहतर को-स्टार है, तो धनुष के लिए सोनम सबसे पहले हैं।

जी हां, धनुष ने सोनम कपूर को सारा से बेहतर को-स्टार और बहुत स्पेशल बताया। धनुष और सारा हाल ही ‘कॉफी शॉट्स विद करण’ में पहुंचे थे। जब करण जौहर ने सोनम और सारा का नाम बोलते हुए धनुष से पूछा दोनों में से किसके साथ काम करना बेहतर लगा तो एक्टर ने सोनम कपूर का नाम लिया।

धनुष के लिए इस कारण स्पेशल रहेंगी सोनम

धनुष ने इसकी वजह भी बताई। उन्होंने कहा, ‘बेशक सारा बहुत ही दयालु और स्वीट हैं। ‘अतरंगी रे’ के सेट पर बहुत मस्ती करती थीं। लेकिन सोनम बहुत स्पेशल थीं। वह हिंदी फिल्मों में मेरी पहली को-स्टार थीं। साउथ से आए एक लड़के को उन्होंने बहुत कंफर्टेबल फील करवाया। वह मेरे प्रति बहुत दयालु थीं। इसके लिए मैं उनका आभारी रहूंगा।’

सारा ने यूं किया रिऐक्ट

धनुष की यह बात सुनकर सारा ने कहा कि उन्हें बिल्कुल भी बुरा नहीं लगा। बस इस बात की चिंता है कि वह हैंपर खो रही हैं। इसी शो में धनुष ने बताया कि जब उन्हें पता चला था कि फिल्म में सारा को साइन किया गया है तो वह थोड़ा हैरान थे। उन्हें शक था कि क्या सारा इस रोल के साथ न्याय कर पाएंगी? इस बार में धनुष ने आनंद एल राय को भी बताया था।

धनुष ने कहा, ‘सच कहूं तो मैं थोड़ा डरा हुआ था। यह बहुत बड़ा रोल है और निभाना भी मुश्किल है। मैंने आनंद जी से पूछा, ‘सारा ने कितनी फिल्में की हैं? उन्होंने बताया कि 2 या 3 फिल्में। तो मैंने सोचा कि क्या वह यह रोल कर पाएंगी? आनंद जी मुझसे बार-बार कहते रहे कि सारा रिंकू सूर्यवंशी के रोल के लिए एकदम परफेक्ट हैं। ‘अतरंगी रे’ 24 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होगी।

-एजेंसियां