PM मोदी पर बायोपिक बनाएंगी प्रेरणा, बिग बी को बताया रोल के लिए फिट

Entertainment

एक टीवी को दिए एक इंटरव्यू में प्रेरणा ने कहा कि वो मोदी जी से बड़ा हीरो किसी को नहीं मानती हैं। उन्होंने मोदी को देश का सबसे सक्षम, हैंडसम और डायनेमिक पर्सन बताया। प्रेरणा ने यह भी कहा कि अमिताभ बच्चन, मोदी का रोल प्ले करने के लिए सबसे फिट एक्टर हैं।

नरेंद्र मोदी की बायोपिक

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रेरणा पीएम पर फिल्म इसलिए बनाना चाहती हैं क्योंकि वह भारत के सबसे ‘गतिशील, सुंदर और सक्षम’ शख्स हैं और वह उनसे बड़े हीरो के बारे में सोच भी नहीं सकती हैं। प्रेरणा ने यह भी कहा कि वह अपनी फिल्म में पीएम के किरदार के लिए अमिताभ बच्चन को लेना चाहती हैं क्योंकि पीएम कद के अनुरूप अमिताभ से बेहतर कोई नहीं होगा।

अमिताभ बच्चन को हिंदी सिनेमा का महानायक यूं ही नहीं कहा जाता है। उन्होंने अपने करियर में हर तरह की फिल्में की हैं जो कि दर्शकों को खूब पसंद आई हैं। इन दिनों पर अपनी आने वाली फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ (प्रोजेक्ट के) पर काम कर रहे हैं।

मोदी जी की बायोपिक में कोविड को भी कवर किया जाएगा

प्रेरणा ने बताया कि उनकी बायोपिक में प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी के जीवन के कई पहलुओं को शामिल किया जाएगा जिनमें विदेश नीति को बड़े पैमाने पर आगे बढ़ाने से लेकर आर्थिक विकास लाने, कोविड-19 महामारी से निपटने और वैक्सीन वितरण तक शामिल हैं। जब प्रेरणा से विवेक ओबेरॉय स्टारर पीएम मोदी बायोपिक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मैंने अभी तक वो फिल्म नहीं देखी है, पर मैं यह गारंटी देती हूं कि मेरी बायोपिक मोदी जी के साथ फुल जस्टिस करेगी।’

छह फिल्मों के बाद बंद कर दिया था प्रोडक्शन हाउस

प्रेरणा ने 2018 में अपने प्रोडक्शन हाउस क्री-अर्ज को छह फिल्में प्रोड्यूस करने के बाद बंद कर दिया था। एक वक्त था जब वो कई तरह की कंट्रोवर्सीज से घिर गई थीं। फाइनेंशियली भी वो बुरी हालत में थीं।

Compiled: up18 News