मुजफ्फरनगर: छेड़छाड़ की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पीटा, सीसी कैमरे में मारपीट का वीडियो कैद –

Crime

मुजफ्फरनगर में पुलिस का एक युवक को सरेआम पीटने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि गाड़ी में आई पुलिस युवक को उसके साइबर कैफे से बुलाती है और उसके साथ मारपीट करती है। पीड़ित युवक के पिता ने एसएसपी से शिकायत करते हुए आरोपी पुलिस कर्मियों के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की है।

थाना फुगाना क्षेत्र के गांव डूंगर निवासी संजीव कुमार ने आरोप लगाया कि शनिवार रात को पुलिस उसके बेटे के जन सेवा केंद्र पर पहुंची और उसे भीतर से बुलाकर मारपीट शुरू कर दी। संजीव कुमार का कहना है कि उसका बेटा जन सेवा केंद्र पर अपना कार्य कर रहा था। पुलिस ने अकारण ही उसके साथ मारपीट की। युवक के साथ पुलिस की मारपीट का वीडियो जन सेवा केंद्र के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया। इसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

संजीव कुमार ने एसएसपी से शिकायत करते हुए बताया कि पुलिस ने उसके बेटे का करियर बर्बाद करने की धमकी दी है। संजीव कुमार का कहना है कि किसी महिला ने आसपास क्षेत्र में छेड़छाड़ की शिकायत की होगी। जिसकी जांच के बिना ही उनके बेटे के साथ मारपीट की गई। सीओ फुगाना का कहना है कि इस मामले में जांच चल रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस छेड़छाड़ की शिकायत पर जांच के लिए गई थी।

-एजेंसी