Agra News: प्रेम जाल में फंसाकर युवती से बनाये अवैध संबंध, शादी का डाला दवाब तो युवक निकला 4 बच्चों का बाप

Crime

आगरा। थाना बसई अरेला जिला क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव की युवती को शादी का झांसा देकर प्रेमी अपने साथ भगा ले गया और जबरदस्ती अवैध संबंध बनाए जिससे वह गर्भवती हो गई। जब पूरा मामला सामने आया तो अपने आपको कुंवारा बताने वाला युवक 4 बच्चों का बाप निकला। यह जान युवती हैरान रह गई। उसने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराया था। शुक्रवार को पुलिस ने अरनोटा रेलवे क्रॉसिंग के पास से आरोपी को गिरफ्तार का जेल भेजकर कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार बीते दिनों एक गांव की युवती के सोशल मीडिया के माध्यम से डेढ़ वर्ष पूर्व बाह क्षेत्र के अंतर्गत गांव रघुनाथपुरा चौसिंगी निवासी राहुल पुत्र महीपत से संपर्क हो गए। युवक युवती से फोन पर अपने आप को कुंवारा बताते हुए फोन पर बातचीत करने लगा। कुछ दिन पूर्व युवक युवती को शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने युवती की गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। वहीं आरोपी युवक ने युवती को बरेली और अहमदाबाद में रखा और उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए जिस पर युवती गर्भवती हो गई।

युवती ने जब युवक से शादी करने के लिए कहा तो वह मुकर गया और गाली-गलौज कर मारपीट करने लगा। जब पीड़िता को पता चला कि आरोपी युवक राहुल पहले से शादीशुदा और 4 बच्चों का बाप है, यह जानकर उसके होश उड़ गए। 2 सप्ताह पूर्व पीडिता परिजनों के साथ थाने पहुंची और पुलिस को मामले से अवगत कराया था। जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी को दबिश दे रही थी। शुक्रवार को मुखर द्वारा पुलिस को सूचना मिली कि अरनोटा रेलवे क्रॉसिंग के पास आरोपी कहीं बाहर जाने की फिराक में है।पुलिस ने तत्काल घेराबंदी कर मुकदमे में वांछित आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर लिया और थाने लेकर पहुंची। जहां पुलिस ने कार्रवाई के बाद आरोपी को न्यायालय में पेश किया। इसके बाद उसे जेल भेजने की कार्रवाई की गई है।