आगरा: बैंक में लगा तीन महिलाओं पर जेब काटने का आरोप, पुलिस जांच में जुटी

Crime

आगरा: अगर आप किसी काम से बैंक जा रहे हैं और बैंक में घुसने के दौरान आपके साथ कोई ओर भी प्रवेश करने का प्रयास कर रहा है तो सावधान रहिए, कहीं आपकी जेब साफ न हो जाए। ऐसा ही कुछ मामला सदर थाना क्षेत्र में स्थित पंजाब नेशनल बैंक का है। बैंक में ग्राहकों ने तीन शातिर महिलाओं को लोगों की जेब काटते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। महिलाओं के पकड़े जाने पर हंगामा हुआ। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों महिलाओं को हिरासत में लिया और थाने ले आई।

पकड़े जाने पर हुआ हंगामा

शातिर महिलाओं के पकड़े जाने पर महिलाएं जमकर हंगामा काटने लगी। लोगों से लड़ने और झगड़ने लगे। लेकिन लोगों ने उन्हें बैंक से भागने नहीं दिया और पुलिस के आने तक रोक कर रखा। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों से बातचीत की और से तीनों महिलाओं को थाने ले आई।

लोगों ने बताया कि जो लोग पैसे निकालने के लिए लाइनों में लगे हुए थे उन लोगों को महिलाएं शिकार बना रही थी। उनकी जेब काटने का काम किया जा रहा था और यही स्थिति बैंक में गेट से घुसने के दौरान थी। बैंक के मुख्य द्वार पर शटर लगा हुआ है। ग्राहक आराम से ही बैंक में प्रवेश करता है और इसी का फायदा यह महिलाएं उठा रही थी। फिलहाल पुलिस ने तीनों महिलाओं को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है कि वह आखिरकार बैंक में क्या कर रही थी और किस काम से आई थीं।