आगरा: आधी रात को कार से आए बदमाश और उड़ा ले गए विधायक की स्कॉर्पियो, चोरी का वीडियो वायरल

Crime

आगरा में बदमाशों के बुलंद हौसले हैं. पुलिस द्वारा लगातार बदमाशों के खिलाफ एक्शन ​लिया जा रहा है और उन्हें दबिश देकर या मुठभेड़ में पकड़ा भी जा रहा है लेकिन इसके बावजूद बदमाशों को लगता है शायद पुलिस का कोई ज्यादा खास भय नहीं है. इसका ताजा उदाहरण शहर के कमला नगर में देखने को मिला. यहां विधायक के घर के सामने खड़ी उनकी स्कॉर्पियो को बदमाश चोरी कर ले गए. आधी रात को बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. इसका सीसीटीवी भी जारी किया गया है जिसमें चोर स्कॉर्पियो को ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

कमला नगर की घटना

घटना कमला नगर के डी ब्लॉक की है. यहां सादाबाद से रालोद विधायक प्रदीप चौधरी का घर है. प्रदीप चौधरी के अनुसार 19 जून को छोटे भाई सुरेश बाबू उनसे मिलने के लिए आए थे. उन्होंने अपनी स्कॉर्पियो यूपी 86 आर 6951 को घर के बाहर दरवाजे पर खड़ा किया हुआ था. इस स्कॉर्पियो का प्रयोग वह स्वयं भी करते हैं. अगले दिन सुबह जब छोटे भाई सुरेश घर के बाहर आए तो स्कॉर्पियो गायब थी.

कॉलोनियों में लगे सीसीटीवी चेक किए गए तो रात लगभग दो बजे सफेद रंग की एक स्विप्ट कार से दो से तीन लोग दिखाई दिए. उन्होंने अपनी कार को स्कॉपियो के बराबर में लाकर खड़ी कर दी. करीब 20 मिनट में वे स्कॉपियो का लॉक खोल करउसे लेकर भाग गए.

इस मामले में विधायक के छोटे भाई ने कार सवार अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्टदर्ज कराई है. पुलिस के अनुसार सीसीटीवी कैमरों की मदद से चोरों के भागने का रूट पता करने का प्रयास किया जा रहा है. फुटेज के आधार पर बदमाशों के बारे में जानकारी की जा रही है.