प्रेमी के साथ रंगरेलियां मना रही थी पत्नी, तभी आ गया पति, आशिक के साथ मिलकर उजाड़ा अपना सुहाग

Crime

रायबरेली:- एक महिला अपने प्रेमी के साथ रंगरेलिया मना रही थी. इसी दौरान उसका पति आ गया. इसके बाद आशिक के साथ मिलाकर पत्नी ने अपने पति का गमछे से गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया पुलिस ने रविवार को इस मामले का खुलासा किया ।

मामला रायबरेली जिले के बछरावां थाना क्षेत्रं के थुलेंडी गांव का है. हाल ही 35 वर्षीय युवक राकेश पासी की हत्या हो गई थी. उसकी पत्नी रेशमा का नान्हूं उर्फ महताब के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. 30 मार्च को नान्हूं उर्फ महताब शराब लेकर राकेश पासी के घर पहुंचा. जहां सभी ने एक साथ बैठकर शराब पी और उसके बाद राकेश सोने चला गया ।

इसी बीच राकेश ने पत्नी और नान्हूं को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया इस पर जब उसने विरोध किया तो पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर गमछे से युवक का गला घोंट दिया इससे उसकी मौत हो गई वारदात का रूप बदलने के लिए मृतक की पत्नी रेशमा अपने पति का इलाज कराने के लिए बछरावां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया था ।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक की मौत दम घुटने से होने की पुष्टि हुई तो पुलिस की जांच दूसरी दिशा में चलने लगी. जब पत्नी से सख्ती के साथ पूछताछ की तो वारदात का खुलासा हो गया पुलिस ने मृतक राकेश पासी की पत्नी रेशमा और उसके प्रेमी नान्हू को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है ।

रिपोर्ट:- कपिलगौतम