आगरा: झूठी शिकायत लेकर पहुंचे वांछित को पुलिस कमिश्नर ने गिरफ्तार कराया

Crime

आगरा: पहले से दो मुकदमों में वांछित चल रहा अभियुक्त एक अन्य शिकायत को लेकर पुलिस कमिश्नर के पास पहुंचा, लेकिन बातचीत में यह खुलासा होने पर कि शिकायतकर्ता झूठी शिकायत लेकर आया है और स्वयं भी वांछित है, पुलिस कमिश्नर डा. प्रीतिंदर सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार करा दिया।

घटना मंगलवार दोपहर की है। खेरागढ़ के पटपड़गंज निवासी बृजेश पुलिस आयुक्त कार्यालय पहुंचा था। उसके विरुद्ध खेरागढ़ थाने में घर में घुसकर छेड़छाड़ और मारपीट का अभियोग दर्ज था, जिसमें वह स्टे ले आया था। आरोप है कि उसने पीड़िता के साथ सोमवार को दोबारा धमकी देकर मारपीट कर दी। इसका अभियोग पीड़िता ने सोमवार को दर्ज कराया था। आरोपी बृजेश इसी मामले में आयुक्त से मिलने गया था।

पुलिस आयुक्त डा. प्रीतिंदर सिंह ने आरोपी की शिकायत सुनकर थाना खेरागढ़ को फोन लगाकर मामले की जानकारी ली तो उसकी पोल खुल गई। पता चला कि वह पीड़िता को धमकी और मारपीट के आरोप में वांछित है। पुलिस कमिश्नर ने उसे वहीं पर गिरफ्तार करा दिया।

आरोपी ब्रजेश के खिलाफ पूर्व में भी छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज हुआ था। इसमें उसको हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत मिल गई थी। जांच में पता चला है कि अब वह पत्नी के साथ मारपीट का आरोप लगाकर वादी पक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराना चाहता था। उसकी पत्नी बाइक से गिरकर घायल हुई थी। जबकि आरोपी मारपीट में घायल होने का आरोप लगा रहा था। यह बात पता चलते ही कमिश्नर ने थाना खेरागढ़ पुलिस को बुलाया और आरोपी को गिरफ्तार करा दिया।

 

Up18 News के व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें –

https://chat.whatsapp.com/GO77OYGkmqg3j2h7kHcLNy