आगरा: फौजी सहित परिवार के साथ मारपीट के दर्ज मामले में पुलिस ने 2 आरोपी किये गिरफ्तार, भेजा जेल

Crime

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत गांव मनभातीपुरा में 3 दिन पूर्व फौजी सहित परिवार के साथ दबंगों द्वारा मारपीट के दर्ज मुकदमे में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

जानकारी के अनुसार रामबाबू पुत्र रामनाथ उम्र करीब 47 वर्ष निवासी गांव मनभातीपुरा भारतीय सेना में है। वह 10 दिन की छुट्टी पर अपने गांव आए हुए थे। 3 दिन पूर्व उनके बुजुर्ग पिता रामनाथ उम्र करीब 80 वर्ष एवं माता रामप्यारी उम्र करीब 75 वर्ष एवं पुत्र शिवम उम्र करीब 16 वर्ष एवं पत्नी के साथ खेत पर सरसों की फसल की थ्रेसर से कटाई के बाद अनाज का ढेर खेत में रखा हुआ था। तभी खेत में गाय घुस गई जिसका फौजी के माता पिता और पुत्र ने विरोध किया था। जिसे लेकर दबंग गांव बिजौली निवासी शिवम ने अपने साथियों के साथ फौजी रामबाबू और उसके माता पिता पुत्र के साथ लाठी-डंडों से जमकर मारपीट की थी। जिससे चारों लोग गंभीर घायल हो गए थे शिकायत पर पुलिस ने मेडिकल कराकर पीड़ित फौजी की तहरीर के आधार पर आरोपी संजू, रवि, शिवम पुत्रगण बेनी राम एवं गोलू, डैनी पुत्रगण सूरजपाल सहित एक अज्ञात सभी निवासी बिजौली थाना बाह के खिलाफ धारा147,148, 352, 223, 324, 504 सहित sc-st की धाराओं में मामला दर्ज किया था। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही थी।

शुक्रवार को थाना बाह पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दर्ज मामले में आरोपी रवि और शिवम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियों को कार्रवाई कर जेल भेज दिया है वहीं अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।