मुजफ्फरनगर: सिरफिरे युवक ने की सिद्ध पीठ श्री ज्ञानेश्वर महादेव मंदिर में तोड़फोड़, माहौल खराब होने से बाल बाल बचा, आरोपी गिरफ्तार

Crime

यूपी: मुजफ्फरनगर में जानसठ कस्बे के सिद्ध पीठ श्री ज्ञानेश्वर महादेव मंदिर पर बीती रात एक युवक ने फिर से तोड़फोड़ कर दी। तोड़फोड़ की सूचना मिलने पर कई सारे लोग मंदिर पर पहुंचे और युवक की जमकर धुनाई की बाद में पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। बसायच मार्ग पर स्थित ज्ञानेश्वर महादेव मंदिर पर बीती रात एक युवक ने तोड़फोड़ कर माहौल खराब करने की कोशिश की। सूचना मिलने पर दर्जनों लोग मौके पर पहुंच गए और युवक की जबरदस्त पिटाई कर दी। पुलिस ने आरोपी राहुल पुत्र लक्ष्मण को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

मंदिर कमेटी के लोगों का कहना है कि आरोपी युवक करीब 2 माह पहले भी मंदिर में तोड़फोड़ कर चुका है जिसे पुलिस ने बाद में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वह कुछ दिन पहले ही जमानत पर छूटकर आया था। इंस्पेक्टर दिनेश कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

तोड़फोड़ करते समय नग्न अवस्था में था युवक.. सीसी कैमरे से खुला राज…

आरोपी राहुल मंदिर में जिस समय शिव मूर्ति का कांच तोड़ रहा था वह पूरी तरह नग्न अवस्था में था। इतना ही नहीं कांच तोड़ते समय उसका हाथ भी गंभीर रूप से घायल हो गया जिससे वहां पर काफी मात्रा में खून पड़ा हुआ था। परिजनों की माने तो आरोपी नशा करने का आदी है और वह इसी के चलते दो बार मंदिर में तोड़फोड़ कर चुका है। यह राज कैमरे से खुल गया। अन्यथा यहां बवाल हो सकता है।

हो सकती थी कोई अनहोनी…

ज्ञानेश्वर महादेव मंदिर के आसपास मुस्लिम बस्ती होने के चलते मंदिर में तोड़फोड़ के बाद माहौल खराब हो सकता था। लेकिन दोनों बार समय रहते ही आरोपी राहुल के पकड़े जाने से कस्बे का माहौल खराब होने से बच गया। जिससे पुलिस आम नागरिकों ने राहत की सांस ली।

Compiled: up18 News