चुरू में पीएम मोदी ने अपने भाषण में भी क्रिकेट का तड़का लगाया

Politics

उन्होंने जनसभा में आए लोगों से कहा कि कांग्रेस को राजस्थान से ऑल आउट करना है। साथ ही पीएम मोदी ने भारतीय क्रिकेट टीम की जीत के लिए भी आह्वान किया। उन्होंने कहा क्रिकेट मैच में भी भारत की ही जीत होगी।

एक दूसरे को रन आउट करने में बीते 5 साल

पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा कि इस समय पूरा देश क्रिकेट के जोर से भरा हुआ है। जिस तरह से क्रिकेट मैच के दौरान खिलाड़ी आता है और अपनी टीम के लिए रन बनाता है। उसी तरह से कांग्रेस वालों में ऐसा झगड़ा है कि रन बनाना तो दूर, यह लोग एक दूसरे को रन आउट करने में लगे हुए हैं। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस सरकार के 5 साल एक दूसरे को रन आउट करने में बीत गए। जो समय बचा, उसमें महिलाओं और अन्य मामलों में बयान देकर हिट विकेट किए गए। उनका इशारा पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा की ओर था।

रिश्वत लेकर मैच फिक्स करती है कांग्रेस

क्रिकेट मैच के किस्सों से जोड़ते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर खूब सियासी हमले किए। उन्होंने जल जीवन मिशन में हुए घोटालों और भ्रष्टाचार के अन्य मामलों की ओर इशारा करते हुए कहा कि कांग्रेस शासन के समय रिश्वत लेकर मैच फिक्सिंग की जाती रही। जब टीम (कांग्रेस) ही इतनी खराब है तो वह क्या रन बनाएगी और आपका क्या काम करेंगे।

पीएम मोदी ने लोगों से आह्वान किया कि हमें हर पोलिंग बूथ पर 5-5 सेंचुरी (शतक) लगानी है। पीएम मोदी ने जनसभा में आए लोगों से मोबाइल की टॉर्च जलाकर भारतीय क्रिकेट टीम को जीत की अग्रिम शुभकामना दिलाई।

Compiled: up18 News