PCB के अध्‍यक्ष रमीज राजा फिर बोले, हम भारत जाकर खेलना चाहते हैं लेकिन बीसीसीआई के इशारों पर नहीं नाच सकते

SPORTS

एशिया कप को लेकर शुरू हुआ तकरार

वर्ल्ड कप के दौरान दोनों क्रिकेट बोर्डों के बीच से एशिया कप को तकरार शुरू हुई थी। बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने कहा था कि भारतीय टीम एशिया कप के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी। जय शाह एशियन क्रिकेट काउंसिल के प्रमुख भी हैं। इसके बाद रमीज राजा ने भारत में आयोजित होने वाले वनडे वर्ल्ड कप से हटने की धमकी दे दी थी।

बीसीसीआई के रुख से नाराज है रमीज राजा

रमीज राजा ने शनिवार को स्काई स्पोर्ट्स क्रिकेट से कहा, “हम वास्तव में इस बात को लेकर चर्चा नहीं करना चाहते हैं, लेकिन प्रशंसक चाहते हैं कि हम प्रतिक्रिया दें। भारत-पाकिस्तान के बारे में भारत की जो कहानी रही है, उससे प्रशंसकों को दुख हुआ है। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल अथर्टन के साथ बातचीत में राजा ने बीसीसीआई के रुख को अनुचित बताया और कहा कि पीसीबी एशिया कप के लिए स्थान में बदलाव का विरोध करेगा।

भारत के बिना भी हम आगे बढ़ रहे हैं

इसको उन्होंने आगे बढ़ाते हुए कहा कि अगर पाकिस्तान को 2023 में एशिया कप की मेजबानी के अवसर से वंचित कर दिया जाता है, तो पाकिस्तान अगले साल भारत में होने वाले वनडे विश्व कप का बहिष्कार कर सकते हैं। हांलाकि वो चाहते हैं कि भारत आकर खेलें। रमीज राजा ने कहा, ”हम भारत के बिना कई सालों से खेल रहे हैं और आगे बढ़ रहे हैं। पाकिस्तान ने अर्थव्यवस्था के पैमाने को आंतरिक रूप से देखा है और बहुत अच्छी तरह से जीवित रहा है।”

Compiled: up18 News