अपनी शादी की पांचवीं सालगिरह मना रहे हैं विराट और अनुष्‍का, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तश्वीरें

SPORTS

अनुष्का शर्मा ने भी शादी की सालगिरह पर विराट के साथ बिताए इन सालों को बड़े ही खास अंदाज में बताया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर विराट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें अनुष्का ने हर फोटो के बारे में विस्तार से बताया है कि विराट उनके लाइफ क्या मायने रखते हैं। विराट और अनुष्का एक बच्ची के पिता भी हैं। उनकी बेटी का नाम वमिका है।

बांग्लादेश दौरे पर हैं विराट

विराट कोहली इस समय बांग्लादेश दौरे पर हैं। कोहली ने तीन वनडे मैचों की सीरीज में हिस्सा लिया जिसमें उन्होंने आखिरी मुकाबले में शानदार 113 रनों की पारी खेली। साल 2019 के बाद से कोहली का वनडे क्रिकेट में यह पहला शतक भी था। लगभग तीन साल के बाद कोहली के शतकों का सूखा खत्म हो गया है।

विराट का वनडे में 44 वां शतक भी था। इसके साथ ही विराट ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग को पीछे छोड़कर अब सबसे अधिक शतक लगाने के मामले में भी दूसरे स्थान पर आ गए हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे 100 शतक लगाने का कारनामा सचिन तेंदुलकर किया है। वहीं रिकी पोंटिंग के नाम कुल 71 शतक है।

टेस्ट सीरीज में विराट दिखाएंगे कमाल

विराट कोहली वनडे सीरीज के बाद टीम इंडिया के लिए टेस्ट में भी मैदान पर उतरेंगे। टेस्ट क्रिकेट में भी कोहली लंबे समय से शतक नहीं लगा पाए हैं। उन्होंने आखिरी बार बांग्लादेश के खिलाफ ही साल 2019 में टेस्ट शतक लगाया था। ऐसे में उम्मीद की जा रही होगी कि वह लाल गेंद क्रिकेट में अपने मौजूदा फॉर्म को जारी रखें।

Compiled: up18 News