5G सर्विस को लेकर शाओमी इंडिया और एयरटेल के बीच पार्टनरशिप

Business

अल्ट्राफास्ट एयरटेल 5जी प्लस कनेक्टिविटी का आनंद लेने के लिए यूजर्स को केवल अपने फोन के नेटवर्क सेटिंग्स में जाना होगा और अपने पसंदीदा नेटवर्क को एयरटेल 5जी में बदलना होगा। बता दें कि शाओमी इंडिया और भारती एयरटेल पिछले दो वर्षों से साथ मिलकर कई प्रोडक्ट पर इसकी टेस्टिंग भी कर रहे हैं। इन टेस्टिंग के माध्यम से दोनों कंपनियों ने अच्छे रिजल्ट प्राप्त करने के लिए गंभीर परिस्थितियों में परफॉर्मेंस और स्थिरता को प्राथमिकता दी है।

इस पार्टनरशिप की घोषणा के दौरान शाओमी इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अनुज शर्मा ने कहा कि शाओमी इंडिया ने हमेशा लोगों के लिए टेक्नोलॉजी के का लोकतंत्रीकरण करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जिससे हमारे यूजर्स की भविष्य की जरूरतों को पूरा किया जा सके।

शर्मा ने कहा कि हमारे सभी 5G स्मार्टफोन हमारे यूजर्स को पूरे भारत में 5G सर्विस देने के लिए सक्षम हैं। एयरटेल के साथ हमारी पार्टनरशिप में यूजर्स को बेस्ट-इन-क्लास टेक्नोलॉजी मिलेगी, जो हमारे यूजर्स को भारत में 5G क्रांति में सबसे आगे रहने की अनुमति देगी।

शाओमी के इन स्मार्टफोन में मिलेगी 5G सर्विस

शाओमी इंडिया ने यूजर्स को सर्वश्रेष्ठ अनुभव देने के लिए विभिन्न फ्रीक्वेंसी बैंडों पर कई शहरों में 5G फील्ड परीक्षण किए हैं। शाओमी के Xiaomi 12 Pro, Mi 11 Ultra, Xiaomi 11T Pro, Xiaomi 11 Lite NE 5G, Xiaomi 11i HyperCharge, Xiaomi 11i, Mi 11X Pro, Mi 11X, Mi 10T Pro, Mi 10T जैसे डिवाइस और Mi 10 यूजर्स अपने पसंदीदा नेटवर्क को बदलकर अल्ट्राफास्ट कनेक्टिविटी का आनंद ले सकते हैं।

– एजेंसी