पाखी हेगड़े को मिला मिड डे पावरफुल वूमेन 2023 अवार्ड, एक्ट्रेस ने सभी महिलाओ को किया समर्पित

Entertainment

लआज पुरे विश्व में महिला दिवस मनाया जा रहा है . ऐसे में महिलाओ के कार्यो और उनके समर्पण के लिए उन्हें सम्मानित भी किया जा रहा है. इसी कर्म में भोजपुरी इंडस्ट्री और टीवी की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस पाखी हेगड़े को भी सम्मानित किया गया . पाखी हेगड़े ने मनोरंजन जगत में अपनी एक अहम् भूमिका निभाई है वही सामाजिक कार्यो में भी उनका अहम् योगदान रहा है

मुंबई के एक होटल में आयोजित महिला दिवस के मौके पर कार्यक्रम के दौरान पाखी हेगड़े को मिड डे पावरफूल वूमेन का सम्मान दिया गया जिसे पाकर वे बेहद खुश है .

यह सम्मान पाकर पाखी ने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है जिसमे उन्होंने लिखा ‘यह सम्मान पाना मेरे लिए बेहद सौभाग्य की बात है . मैं अपना यह सम्मान अपनी सभी महिलाओ को समर्पित करती हु जो हमेशा अपने समाज और अपने देश की सेवा के लिए कार्यरत है . मैं अपने सभी चाहनेवालो का दिल से आभार व्यक्त करती हु .

बात करे पाखी हेगड़े के कार्यो की तो वे इन दिनों स्टार प्लस के शो ‘ रज्जो’ में नजर आ रही है वही समाज और महिलाओ की मदद के लिए भी वे बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रही है . वही पाखी हेगड़े सरकार से यह भी आवेदन कर रही है की विंग चुंग को भारतीय शिछा में लाया जाए . पाखी हेगड़े स्कूल में इसकी पढाई के लिए काफी प्रयाश कर रही है . आपको बता दे की विंग चुंग यह तकनीक एक औरत द्वारा डिज़ाइन की गई तकनीक है .जो औरतो की ताकत और कमजोरी को ध्यान में रखकर बनाया गया है . महिलाओ और बच्चियों की सुरक्षा से लेकर उनके शिछा तक हर तरह की कोशिश में लगी है पाखी हेगड़े .