रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म तू झूठी मैं मक्कार रिलीज

Entertainment

कुछ समय बाद दोनों के परिवार वाले भी इस लव स्टोरी में शामिल हो जाते हैं और इनकी शादी करवाना चाहते हैं। शादी की तैयारियों के बीच दोनों ब्रेकअप करने के नए नए फंडे अपनाते हैं। दोनों का रिश्ता कैसे टूटेगा या टूटेगा भी या नहीं ये आपको फिल्म देखकर ही पता चलेगा।

मिक्की बने रणबीर कपूर काफी एनर्जेटिक लगे हैं और उनकी कॉमिक टाइमिंग भी अच्छी है। श्रद्धा अपने रोल में बेहद क्यूट और फनी लगी हैं। इनमें खामी निकालना मुश्किल है। यहां एक किरदार है जो आते ही लोगों को हंसा रहा है वो है बस्सी। जी हां अनुभव सिंह बस्सी ने फिल्म से एक्टिंग डेब्यू किया है और उनका रोल मजेदार है। ये वही अनुभव है जो पहले ही अपनी स्टैंड-अप कॉमेडी से लोगों को खूब हंसा चुके हैं। सीनियर कलाकार डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर भी अपने कैरेक्टर में अच्छे लगे हैं।

कास्टिंग में बड़ा ट्विस्ट लेकर आए हैं डायरेक्टर लव रंजन

ये लव रंजन की फिल्म है, जो पहले कार्तिक आर्यन और नुसरत भरुचा के साथ प्यार का पंचनामा और सोनी के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्में बना चुके हैं। इस पुरानी जोड़ी को लव ने यहां भी रिपीट किया है। ये स्पॉइलर जरूर है, लेकिन फिल्म में कार्तिक और नुसरत भी हैं। इनका रोल क्या है ये आपको फिल्म में देखना होगा।

कहीं-कहीं आपको स्टोरी बेवजह लगेगी, जैसे लव स्टोरी में फैमिली का एक्स्ट्रा इन्वॉल्वमेंट। इसके बावजूद कास्टिंग दमदार है कहानी यूनीक है और खूब हंसाती है। ये एक कंप्लीट फैमिली मूवी है। लव रंजन इस फिल्म में भी अपनी पिछली फिल्म का टच देते हैं। 164 मिनट की फिल्म आपको सीट से बांधकर रखेगी।

– pr