हेमा मालिनी ने कहा, आगे चलकर राजनीति में शामिल हो सकती है बेटी ईशा

Entertainment

हेमा वर्तमान में मथुरा से भाजपा की लोकसभा सदस्य के रूप में कार्यरत हैं। एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने साझा किया कि उनके पति धर्मेंद्र हमेशा उनका समर्थन करते हैं, उन्होंने यह भी कहा कि दिग्गज सुपरस्टार कभी-कभी मथुरा आते हैं। हेमा ने कहा, ”परिवार हर समय मेरे साथ है। धरम जी की वजह से मैं यह कर पा रही हूं। वे मुंबई में मेरे घर की देखभाल कर रहे हैं इसलिए मैं बहुत आसानी से मथुरा आ रही हूं। मैं आती हूं और वापस चली जाती हूं। मैं जो कुछ भी कर रही हूं, उससे धरम जी बहुत खुश हैं।”

इंटरव्यू में आगे जब हेमा से पूछा गया कि क्या वह चाहती हैं कि उनके परिवार की अगली पीढ़ी राजनीति में आए तो हेमा ने बेपरवाही से कहा, ”अगर वे चाहें तो आ सकते हैं।” इसके बाद उन्होंने ईशा के बारे में बात की और कहा कि ”ईशा इसके लिए बहुत इच्छुक हैं, उन्हें ऐसा करना पसंद है.” अगले कुछ वर्षों में अगर उनकी रुचि है तो वह राजनीति में शामिल होंगी।’

हाल ही में हेमा मालिनी ने राम लला के दर्शन किए हैं। यहां पहुंचने के साथ ही उन्होंने श्रीराम जन्मभूमि मंदिर जाकर रामलला के दर्शन किए। अब अभिनेत्री अयोध्या में चल रहे ‘राग सेवा’ में अपनी प्रस्तुति देने के लिए आई हैं।

शनिवार को सुबह अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर हेमा मालिनी ने मंदिर की अपनी यात्रा की तस्वीरों की एक सीरीज साझा की और कहा कि उन्होंने ‘राम लला के दिव्य दर्शन’ का आनंद लिया। अभिनेत्री ने यह भी बताया कि वह मंदिर में ‘राग सेवा’ करेंगी।

-एजेंसी