आगरा: शहीद स्मारक पर पीएसी बैंड ने शहीदों के सम्मान में बजाई राष्ट्रीय धुन, महापौर नवीन जैन सहित शहर के गणमान्य लोग रहे मौजूद

स्थानीय समाचार

आगरा: उत्तर प्रदेश शासन स्तर से यह निर्देश जारी हुए हैं कि शहीदों के सम्मान में प्रदेश के सभी जिलों और महानगरों में प्रत्येक बुधवार को पीएसी बैंड द्वारा राष्ट्रीय धुन बजाई जाएगी। इस कार्यक्रम में क्षेत्रीय लोगों के साथ जनप्रतिनिधि भी बढ़-चढ़कर भाग लेंगे ताकि लोगों में शहीदों के प्रति श्रद्धा का भाव और राष्ट्र प्रेम की भावना जागृत हो। इसी क्रम में आज बुधवार को शहीद स्मारक पर 15वीं वाहिनी पीएसी द्वारा राष्ट्रीय धुन बजाई गयी। इस अवसर पर महापौर नवीन जैन, सामाजिक संस्था के प्रतिनिधि और शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

इस कार्यक्रम को लेकर महापौर नवीन जैन ने कहा कि मैं माननीय मुख्यमंत्री जी का आभार प्रकट करता हूं कि उन्होंने प्रदेश के प्रत्येक नागरिकों में देशभक्ति की भावना जागृत हो, उसके लिए यह सराहनीय पहल की है। मैं अपने आप को सौभाग्यशाली मानता हूं कि आज शहीद स्मारक पर पहुंचकर पीएसी बैंड द्वारा बनाई गई राष्ट्रीय धुन को सुना और शहीदों को नमन किया।

महापौर नवीन जैन ने शहर की जनता और खासतौर से संजय प्लेस के आसपास के सभी लोगों और व्यापारियों से यह अपील की कि वे सप्ताह के प्रत्येक बुधवार को शाम 5:00 बजे से 7:00 बजे तक शहीद स्मारक में पहुंचे और हमारे देश के वीर शहीदों को नमन करने के लिए पीएसी द्वारा किए जा रहे कार्यक्रम में जरूर शामिल हों।

इस मौके पर बृजेश पंडित, एकता जैन, नरेश पारस, शबाना खंडेलवाल केदार सिंह परमार आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।