Agra News: महापौर-विधायक ने किया जनकपुरी क्षेत्र का दौरा, कहा- विकास कार्यों के लिए बज़ट की कमी नहीं

स्थानीय समाचार

आगरा। महापौर हेमलता दिवाकर ने विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल के साथ जनकपुरी क्षेत्र संजय प्लेस का दौरा किया। यहाँ नगर निगम द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया। महापौर ने अभी स्वीकृत कार्यों के अलावा नये कार्यों को भी जल्द स्वीकृति देने की बात कही। उन्होंने कहा कि नगर निगम से बज़ट की कोई कमी नहीं आएगी

जनकपुरी समिति के अध्यक्ष मुरारी प्रसाद अग्रवाल ने जनकमहल का भी निरीक्षण करवाया। बताया कि मुख्य मार्ग पर पेड़ों की डालें रोड के ऊपर आ रही हैं, इनसे झांकियों और रथ मैं परेशानी आएगी। महापौर ने अपर नगर आयुक्त को पेड़ों की छंटाई सही से कराने को कहा। साथ ही समिति के पदाधिकारियों से सभी विकास कार्यों की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने को कहा जिससे कार्य टिकाऊ हो सकें। महापौर ने कई पार्किंगों का एवं आज़ाद पेट्रोल पम्प तक रोड का भी निरीक्षण किया।

विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने कहा कि मैं स्थानीय विधायक हूँ। किसी भी प्रकार के कार्यों मैं पूरा सहयोग दूँगा। अपनी निधि से भी विकास कार्य कराऊँगा।

निरीक्षण से पूर्व जनकपुरी समिति के केंद्रीय कार्यालय पर बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में महापौर हेमलता दिवाकर का महिला समिति की पदाधिकारियों ने स्वागत किया, साथ ही राजा जनक पी एल शर्मा ने पौधा भेंट किया।

इस अवसर पर पूर्व विधायक महेश गोयल, ब्रजमोहन तापड़िया, अशोक अरोड़ा, के एन अग्निहोत्री, गजेंद्र शर्मा, अनिल अग्रवाल, पार्षद अनु गुप्ता, राजन गुप्ता, अशोक जैन, आर एम सिंहल, ब्रजेंद्र बघेल, सत्यपाल अरोड़ा, अनिल रावत, राजू अग्रवाल, आर एम सेंगर, विनय मित्तल आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे