आगरा: सहालग के चलते रोडवेज विभाग की व्यवस्था हुई फेल, घंटों बसों का इंतजार करते रहे यात्री

Local News

आगरा: शादियों का मौसम शुरू हो गया है। लगातार सहालग चल रहे हैं। ऐसे रोडवेज की बस स्टैंड पर यात्रियों की अच्छी खासी भीड़ देखने को मिल रही है। साल के चलते उमड़ी यात्रियों की भीड़ के कारण रोडवेज विभाग की व्यवस्थाएं भी कम पड़ रही है। ईदगाह बस स्टैंड पर तो यात्रियों की अच्छी खासी भीड़ के कारण व से भी कम पड़ती हुई नजर आ रही है क्योंकि यात्री बस स्टैंड पर अपने गंतव्य वाली बसों का इंतजार करते हुए नजर आ रहे हैं।

इन दिनों सहालग का सीजन है। इनमें शामिल होने के लिए लोगों की आवाजाही बढ़ गई है। जिसके कारण बस स्टैंड पर यात्रियों की अच्छी खासी भीड़ बढ़ गई है। भारी संख्या में भीड़ के निकलने से रोडवेज विभाग की व्यवस्थाएं चरमरा गई है। ऐसा लगता है कि रोडवेज की बस कम पड़ गई है इसीलिए तो यात्रियों को बसे नहीं मिल पा रही है। वहीँ अनाउंसमेंट किया जा रहा है कि अगर आपको धौलपुर से आगे जाना है तो धौलपुर तक धौलपुर वाली बस में सफर करें और फिर आगे के लिए धौलपुर बस स्टैंड से ही गाड़ी पकड़ ले। इसके चलते धौलपुर रुट पर दौड़ने वाली बसों में यात्रियों को सीट पाने की मशक्कत करनी पड़ रही है।

तांतपुर वाले रूट पर बसों की कमी देखने को मिली। इस रूट पर जाने वाले यात्री इस रूट के शेल्टर पर बैठे हुए नजर आए। लोगों को बस का इंतजार करते हुए घंटो बीत गए लेकिन बस नहीं आई। शाम ढलते ही सर्द मौसम तेजी के साथ अपना रंग दिखाने लगा तो यात्रियों को और ज्यादा मुश्किलें होने लगी।

यात्रियों का कहना था कि सहालग है उन्हें भी अपने रिश्तेदारी में शादी विवाह में जाना है लेकिन विभाग की ओर से व्यवस्थाएं दुरुस्त नहीं है इसीलिए तो उन्हें बसे नहीं मिल पा रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *