Agra News: मेले में मैजिक शो के नाम पर परोसी जा रही अश्लीलता, युवतियों के डांस का वीडियो वायरल

Crime

आगरा: फतेहाबाद कस्बे में लगे मेले में जादू का शो दिखाने के नाम पर अश्लीलता परोसी जा रही है। मैजिक शो के स्टेज पर जमकर अश्लील डांस हो रहा है। मैजिक शो को देखने के लिए कुछ लोग परिवार के साथ गए थे लेकिन युवतियों के अश्लील डांस को देखकर शर्म से पानी पानी हो गए। इस अश्लीलता का किसी ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जादू के शो में अश्लील डांस

फतेहाबाद कस्बे में मेले का आयोजन किया गया था। उसी में 20 दिन पूर्व से एक नुमाइश चल रही है। अनुमति में डांस पार्टी या अश्लील प्रोग्राम का आयोजन नहीं किए जाने की शर्त थी। इस मेले में मैजिक शो का आयोजन किया गया था। जादूगर की कलाकारी देखने के लिए लोग उत्साहित थे, लेकिन जादू के नाम पर जिस तरह धोखा दिया गया, उससे सभी हैरान हैं।

मैजिक शो को देखने के लिए लोगों में उत्सुकता नजर आ रही थी। जैसे ही मैजिक शो का पर्दा उठा दो युवतियां डांस करती हुई स्टेज पर आईं। यहां तक तो ठीक था, लेकिन जब इनके द्वारा अश्लीलता परोसी गई, तो दर्शक हैरान रह गए। परिवारों के साथ आए कुछ लोग तो यहां से उठकर ही चले गए।

स्टेज पर हो रहे अश्लील डांस का किसी ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी पूर्वी सोमेंद्र मीणा ने बताया कि मामले की जानकारी नहीं है संबंधित थाने से जानकारी कराई जा रही है।