Viral Video: “भाजपा को क्या ये साक्षात ‘नारी अपमान’ और ‘नारी क्रंदन’ दिखाई-सुनाई देता है”? हरदोई वायरल वीडियो पर अखिलेश यादव ने साधा निशाना

हरदोई के वायरल वीडियो पर अखिलेश यादव बोले, “भाजपा को क्या ये साक्षात ‘नारी अपमान’ और ‘नारी क्रंदन’ दिखाई-सुनाई देता है”?

Politics

सोशल मीडिया में एक वीडियो बीते शनिवार से खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो महिला पुलिसकर्मी एक महिला को घसीटते हुए ले जाती नजर आ रही है। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस वीडियो को ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा है। वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के हरदोई का बताया जा रहा है।

अखिलेश यादव ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि ‘नारी सम्मान’ और ‘नारी वंदन’ की बात करनेवाली भाजपा को क्या ये साक्षात ‘नारी अपमान’ और ‘नारी क्रंदन’ दिखाई-सुनाई देता है?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वायरल वीडियो एसपी ऑफिस के सामने फरियाद लेकर एक महिला को दो महिला पुलिसकर्मियों ने सड़क पर घसीटते हुए सोशल मीडियो खूब वायरल हो रहा है। महिला पुलिसकर्मी सड़क से काफी दूर तक महिला फरियादी को घसीटते हुए नजर आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वीडियो 30 सिंतबर का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने मामले में रिपोर्ट मांगी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एसपी ने कहा कि इस तरह किसी को अपमानित करने का अधिकार नहीं है। महिला अपने सास ससुर की शिकायत करने महिला पुलिस थाने आई थी।

पिहानी थाना क्षेत्र के बूढ़ा गांव निवासी महिला परबीना मानसिक रुप से विक्षिप्त बताई जा रही है। महिला 30 सिंतबर को शिकायत दर्ज कराने एसपी ऑफिस पहुंची थी जहां से उसे महिला थाना भेजा गया था। लेकिन वह रास्ते में ही लेट गई। इस पर महिला पुलिसकर्मियों ने उसे साथ चलने को कहा लेकिन वह अपनी जगह से नही हिली। इसके साथ ही सड़क पर लेट गई थी इसके कारण यातायात भी बाधित हो रहा था। इसलिए महिला पुलिसकर्मी उसे घसीटते हुए महिला थाने ले गई। एसपी के एस गोस्वामी ने इस मामले की जांच सीओ को सौंपी है।

Compiled: up18 News