पाकिस्‍तान की सियासत में अब इमरान खान के वीडियो को लेकर तूफान मचा

INTERNATIONAL

पाकिस्‍तान के चर्चित पत्रकार असद तूर ने खुलासा किया है कि कुल 6 सेक्‍स वीडियो इस समय पाकिस्‍तान में कुछ लोगों तक पहुंच गए हैं। तूर ने बताया कि ये सभी वीडियो इमरान खान के करीबी लोगों ने बनाए हैं। उन्‍होंने बताया कि इन वीडियो में एक में इमरान खान जिस महिला के साथ नजर आ रहे हैं, उसको देखकर लग रहा है कि वही हैं जिनका जिक्र ऑडियो में किया गया है। तूर का इशारा आयला मलिक की ओर था। आयला मलिक पाकिस्‍तानी सांसद रह चुकी हैं और पीटीआई की नेता हैं।

सेक्‍स वीडियो में गंदी हरकतें कर रहे हैं इमरान खान

असद तूर ने बताया कि एक अन्‍य वीडियो में इमरान खान एक स्विमिंग पूल में नजर आ रहे हैं, जिसमें वह एक महिला के साथ अश्‍लील हरकते कर रहे हैं। वहीं एक अन्‍य वीडियो में इमरान खान वैसी ही गंदी-गंदी बातें कर रहे हैं, जैसा वह ऑडियो में कर रहे थे। एक और वीडियो में इमरान खान के साथ कोई महिला नहीं बल्कि एक नौजवान है, जिसके साथ वह जिस्‍मानी रिश्‍ते बना रहे हैं। इनमें से ज्‍यादातर वीडियो में ऑडियो नहीं है। इससे पता चलता है कि जिसने यह वीडियो बनाया है, वह अपनी पहचान छिपाना चाहता था।

तूर ने कहा कि इमरान खान अपने एक अन्‍य वीडियो में आपत्तिजनक हालात में बैठे हैं और इस्‍लाम तथा चर्चित हस्तियों के बारे में बात कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि ये सभी वीडियो परेशान करने वाले हैं और ये पाकिस्‍तानी सियासत में तूफान ला सकते हैं। उन्‍होंने कहा कि सलमान तासिर को मजहबी मामले में मार दिया गया था। ऐसे में इमरान खान के लिए आने वाले समय में खतरा बहुत बढ़ सकता है। प्‍लेबॉय की छवि रखने वाले इमरान खान ने आधिकारिक रूप से तीन शादियां की हैं लेकिन उनके कई महिलाओं के साथ जिस्‍मानी संबंध रह चुके हैं।

पाकिस्‍तानी राष्‍ट्रपति ने सेना प्रमुख से लगाई गुहार

पिछले दिनों इमरान खान की तीन ऑडियो लीक हुई थी जिसमें वह महिलाओं के साथ बहुत ही गंदी गंदी बातें कर रहे हैं। इसमें से एक ऑडियो में एक महिला जो कथित रूप से आयला मलिक हैं, कहती हैं- ‘मैं आपसे मिलने नहीं आ सकती हूं। मेरे ….में बहुत दर्द हो रहा है। मैं डॉक्टर को यहां तक नहीं बता पा रही हूं कि तुमने मेरे साथ किया क्या है। शैतान।’

बताया जा रहा है कि आयला को इमरान ने पार्टी में पद देने के साथ-साथ 70 लाख रुपये भी दिए थे। इन ऑडियो के आने के बाद पाकिस्‍तान के राष्‍ट्रपति इमरान को बचाने के लिए सेना प्रमुख से गुहार लगाई है। वहीं इमरान ने भी इन ऑडियो को खारिज नहीं किया है, हालांकि उनकी पार्टी इसे फर्जी बता रही है।

Compiled: up18 News