अब माफिया मुख्तार के मददगार ठेकेदार इफ्तेखार के घर पर बुलडोजर एक्शन

Regional

छज्जा व दुकान गिराया

बुलडोजर की कार्रवाई में इफ्तेखार के घर का छज्जा व एक दुकान गिरा दी गई है। इस दौरान वहां पर भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात किया गया है।

खतरे की आशंका को देखते हुए प्रशासन ने पड़ोसियों के घर को खाली करा लिया है ताकि पड़ोसियों को किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े।

एक और मददगार के घर पर गरजेगा बुलडोजर

इसके अतिरिक्त ईदगाह रोड पर एक और मुख्तार अंसारी के मददगार रफीकुसमद के निर्माणाधीन घर को ढहाने के लिए पुलिस पहुंच चुकी है। जल्द ही रफीकुसमद के निर्माणाधीन घर पर बुलडोजर की कार्रवाई होने वाली है।

अब्बास-निखत केस में पुलिस कर रही कार्रवाई

चित्रकूट जेल में अब्‍बास अंसारी के साथ पत्नी निखत के पकड़े जाने को लेकर पुल‍िस मददगारों की तलाश कर रही है। अभीतक छह घरों में छापेमारी हो चुकी है। 11 लोगों को पकड़ा गया है। अलग-अलग जगहों पर गिरफ्त में आए सभी लोगों की अभी जांच चल रही है। इसमें इफ्तेखार व रफीकुस्समद का नाम भी शामिल है।

रफीकुसमद व इफ्तिखार की है गहरी दोस्ती

दोनों ठेकेदार रफीकुसमद व इफ्तिखार के बारे में उनके जानने वालों का कहना है कि दोनों की गहरी दोस्ती व काफी नजदीकियां हैं। यहीं से रफीकुसमद के तार मुख्तार व उसके परिवार से जुड़ना बताए जा रहे हैं।रफीकुस्समद, की फोटो भी मुख्तार व विधायक अब्बास अंसारी के साथ मिली है।

डबल बैरल गन व कारतूस बरामद

एसपी अभिनंदन ने बताया कि रफीकुसमद माफिया मुख्तार अंसारी को सपोर्ट और अन्य सुविधा देता था जबकि इफ्तिखार अहमद उसके परिवारी जनों व गुर्गों को रहने की सुविधाएं मुहैया कराता था। रफीकुसमद व इफ्तिखार के घर से लाइसेंसी डबल बैरल गन व सीमा से अधिक कारतूस बरामद हुए हैं।

माफियाओं को संरक्षण देने वालों पर होगी कार्रवाई

लाइसेंस निरस्तीकरण के लिए रिपोर्ट भेजी जा रही है व अन्य कार्यवाही भी कराई जा रही है। रफीकुसमद के घर से सात लाख रुपये नकद बरामद हुए हैं, जिसको लेकर आयकर विभाग से पत्राचार किया जा रहा है। दोनों के ही घरों पर अवैध निर्माण को लेकर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई है। इसी प्रकार अपराध करने व अपराधियों व माफियाओं को संरक्षण देने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाती रहेगी।

Compiled: up18 News