टाटा ग्रुप के एक शेयर ने बंपर रिटर्न दिया, निवेशकों को किया मालामाल

Business

टेलीकॉम सेक्टर के इस स्टॉक में लगातार तेजी देखने को मिल रही है। यह शेयर में पिछले पांच दिनों में 25 फीसदी से ज्यादा उछाल आई है। हालांकि इस शेयर में इसके पहले लगातार गिरावट देखने को मिली थी। यह शेयर 290 रुपये से लगातार गिरावट के बाद इस साल 27 फरवरी को 52.10 के स्तर पर पहुंच गया था। अब इसमें तेजी देखने को मिल रही है।

निवेशक नहीं बेच रहे शेयर

टीटीएमएल (TTML) के शेयर में भारी खरीदारी देखने को मिल रही है। वहीं जिन निवेशकों ने शेयर खरीद रखे हैं वह इसे बेचने को तैयार नहीं है। यह शेयर लगातार अपर सर्किट के साथ 68 रुपये के स्तर पर पहुंच चुका है। टाटा ग्रुप की इस कंपनी में निवेशकों का भरोसा बढ़ा है। निवेशकों को उम्मीद है कि शेयर में अभी तेजी जारी रहेगी ओर अब यह अपने 52 सप्ताह के उच्च स्तर की ओर बढ़ रहा है। इस शेयर ने लॉन्ग टर्म में निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है।

मालामाल हुए निवेशक

टीटीएमएल ने निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है। पिछले तीन वर्षों की बात करें तो इसने निवेशकों को 2545 फीसदी से ज्यादा का बंपर रिटर्न दिया है। वहीं बीते पांच साल में इस शेयर ने 1072 फीसदी का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। लेकिन आप अपने वित्तीय सलाहाकार से बात करे बिना किसी भी स्टॉक में निवेश न करें। ऐसा करने पर आपको आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है।

Compiled: up18 News