आलिया भट्ट की उपलब्धियों में एक और उपलब्धि, नाम प्रभावशाली अंतर्राष्ट्रीय महिलाओं की लिस्ट में शामिल

Entertainment

Alia Bhatt In Variety list: इस लिस्ट में आलिया के अलावा जिन एक्ट्रेसेसे के नाम हैं इनमें हिट शो ‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’ की एक्ट्रेसेस हैं – मिल्ली एल्कॉक, एमिली केरी, ओलिविया कुक, एम्मा डी आर्सी, सोनोया मिज़ुनो के अलावा स्पैनिश सिंगर रोजालिया भी हैं। इसके अलावा Abby Ajayi, रिचेज़ की राइटर, ब्राजील की सिंगर Anitta भी हैं। इस लिस्ट में शामिल महिलाओं ने अंतर्राष्ट्रीय मनोरंजन में अत्यधिक योगदान दिया है।

फिल्म गंगूगाबाई काठिवाड़ी और RRR के अलावा ब्रह्मास्त्र

Alia Bhatt in Impactful International Women of 2023: आलिया को एस. एस. राजामौली की पैन इंडिया फिल्म ‘RRR’ और संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ जैसी फिल्मों के लिए ये सम्मान मिला है। मैगजीन की तरफ से लिखा गया, ‘फिल्म गंगूगाबाई काठिवाड़ी और RRR के अलावा ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 के साथ साल 2022 की शुरुआत भट्ट के लिए शानदार रही है, जिसमें वह को-स्टार हसबैंड रणबीर कपूर के साथ नजर आई हैं।’

Heart of Stone में गैल गदोत के साथ काम

उनकी तारीफ में ये भी कहा गया है कि उन्होंने हाल ही में बेटी को भी जन्म दिया। नेटफ्लिक्स पर Heart of Stone में उन्होंने गैल गदोत के साथ भी काम किया। करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में वह रणवीर सिंह के ऑपोजिट नजर आनेवाली हैं।

Compiled: up18 News