भोजपुरी फ़िल्म ‘सपनों के सफर’ का डबिंग शुरू, जल्द रिलीज होगा ट्रेलर

Entertainment

भोजपुरी फ़िल्म ‘सपनों के सफर’ की डबिंग अब शुरू हो गयी है. जल्द ही इस फिल्म का ट्रेलर और फिल्म का रिलीज डेट जारी किया जायेगा. इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद में हुई है. फिल्म की स्टोरी लाइन शानदार है, जिसको लेकर कहा जा रहा है कि यह फिल्म दर्शकों को अलग रोमांच तक लेकर जाने वाली है. यह फ़िल्म सपनों की जर्नी है, जो बेहद मनोरंजक होने वाली है.

निर्देशक आर के शुक्ला ने बताया कि फिल्म सपनों का सफर दर्शकों के मनोरंजन के सफर को शानदार अनुभव देने वाली है. हाड कंपा देने वाली ठंडी में हमने खूब मेहनत की है. इसका परिणाम भी दिख रहा है, जिसकी झलक आप सबों तक भी जल्द ही आएगी. यह फिल्म हम सब की मेहनत का परिणाम है, जो आपके लिए है. हम चाहेंगे कि आप हमारी फिल्म को बड़ी संख्या में आकर देखें और अपना सुझाव दें. हमने फिल्म के हर हिस्से पर खूब मेहनत की है.

आपको बता दें कि फ़िल्म के निर्देशक आर के शुक्ला हैं। इसकी कहानी मनोज पांडेय ने लिखी है। इस फ़िल्म में प्रिंस सिंह राजपूत के साथ संग्राम सिंह पटेल ,रवी यादव ,संजय पांडेय, मणि भट्टाचार्य,मधु सिंह राजपूत ,मौशम ,विजय वर्मा जैसे दिग्गज कलाकार हैं। डीओपी विजय आर पांडेय हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।