आगरा: पुलिस मुठभेड़ में कुख्यात बदमाश धर्मेंद्र उर्फ छुट्टन घायल, गिरफ्तारी के बाद भेजा इलाज को

Crime

आगरा: अपराधियों के खौफ को कम करने के लिए आगरा पुलिस प्रशासन ताबड़तोड़ कार्यवाही को अंजाम दे रही है। शातिर अपराधी जेल की सलाखों के पीछे हो इसलिए तो उनकी धर पकड़ भी तेजी के साथ की जा रही है। इसी के चलते पुलिस की आए दिन बदमाशों से मुठभेड़ भी हो रही है। शुक्रवार को भी आगरा पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गयी। इस मुठभेड़ के दौरान बदमाश को पैर में गोली लगी और शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसे इलाज के लिए भर्ती कराया।

घटना छत्ता थाना क्षेत्र के आंबेडकर पुल की है। पुलिस को शातिर बदमाश धर्मेंद्र उर्फ छुट्टन के आने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस ने घेराबंदी की। पुलिस को देखते हुए बदमाश ने फायरिंग कर दी तो पुलिस को जबावी कार्यवाही करनी पड़ी। इस कार्यवाही के दौरान बदमाश धर्मेंद्र उर्फ छुट्टन के पैर में गोली लगी और घायल होने और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।गिरफ्तारी के बाद इलाज के लिए बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मौके पर मौजूद पुलिस के आला अधिकारियों ने बताया कि बदमाश छुट्टन और धर्मेंद्र के खिलाफ लगभग 17 मुकदमे दर्ज है। इस शातिर बदमाश की काफी समय से तलाश की जा रही थी। जब आज मुखबिर से सूचना मिली। घेराबंदी कर एक बदमाश को पकड़ने का प्रयास किया गया तो बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दिया। जवाबी कार्रवाई पुलिस को करनी पड़ी जिसमें बदमाश घायल हुआ और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बदमाश से तमंचा , कारतूस और बाइक बरामद किये हैं।