Agra News: मंदिर पर पहुंचे एक युवक ने साधु-संतो को खिलाई रबड़ी, सभी हुए बेहोश, अस्पताल में भर्ती

Crime

आगरा: बिजली घर बस स्टैंड स्थित मंदिर में एक अनजान युवक पहुंचा। काफी देर तक मंदिर में रहने के बाद वहां मौजूद साधु संतों को रबड़ी खिलाई। रबड़ी खाने के बाद तीन लोग बेहोश हो गए। सुबह उन्हें होश आया तो उल्टी करने लगे। आनन-फानन में 108 पर सूचना दी गई और फिर तीन लोगों को आगरा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मंदिर के महंत का आरोप है कि युवक ने सभी को विषाक्त पदार्थ खिलाकर जहरखुरानी का शिकार बनाया।

मंदिर पर रहने वाले महंत ने बताया कि कल देर शाम को एक अनजान युवक मंदिर पर पहुँचा। मंदिर पर पहुँचने के बाद वह इधर उधर की बात करके जान पहचान निकालने लगा और फिर उसने सभी को खाने के लिए रबड़ी दे दी। पूछने पर कहने लगा कि भैंस के बच्चा हुआ है इसलिए रबड़ी बनाई है। इस रबड़ी को मंदिर पर भोग लगाने के लिए लाए है। इसके बाद उसने मंदिर पर मौजूद सभी लोगों को रबड़ी खिलाने के लिए दी।

सुबह नहीं उठे लोग

मंदिर के महंत ने बताया कि शाम को अनजान युवक द्वारा खिलाई गई रबड़ी खाने के बाद सभी लोगों को बेहोशी होने लगी। अचेत अवस्था में सभी लोग सो गए और सुबह तक नहीं उठे। जब लोगों को जगाया गया तो वह इधर-उधर गिरने लगे। स्वास्थ्य ठीक ना होने पर 108 पर कॉल करके एंबुलेंस बुलाई और फिर महेंद्र कुमार पिता नत्थी लाल, खजाना पिता रामखिलाड़ी, संदीप पिता सुरेश कुमार को भर्ती कराया गया। चिकित्सक ने बताया कि इन्हें खाने में कुछ विषाक्त पदार्थ खिलाया गया है। मंदिर के महंत ने बताया कि जो अनजान युवक रबड़ी खिलाकर गया था, उसी ने इस घटना को अंजाम दिया है उसने सभी को जहर खुरानी का शिकार बनाया है।

एक की हालत गंभीर

लोगों ने बताया कि रबड़ी खाने से तीन लोग बेहोश हो गए थे। सुबह भी उन्हें होश नहीं आया था। जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया तो चिकित्सकों ने इलाज शुरू किया। दो लोगों को तो होश आ गया है लेकिन अभी भी एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। उन्हें ड्रिप चढ़ाई जा रही है, अभी तक उन्हें होश नहीं आया है।