‘सलार’ के आगे ‘डंकी’ पस्त, आंकड़ों से न तो शाहरुख खान खुश होंगे, न ही उनके फैंस

Entertainment

सुस्त रफ्तार से ही ‘डंकी’ ने बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत की थी और अब पहले वीकेंड पर भी यही हश्र फिल्म का देखने को मिला है। फिल्म ने बेशक डबल डिजिट में ओपनिंग की हो लेकिन ये ‘पठान’ या ‘जवान’ या फिर ‘एनिमल’ जैसी फिल्मों से काफी पीछे रही। दरअसल ‘डंकी’ ने 29.2 करोड़ रुपये के साथ बॉक्स ऑफिस पर खाता खोला था। वहीं वर्ल्डवाइड ये अब तक 103 करोड़ रुपये कमा चुकी है।

डंकी’ का तीसरे दिन का कलेक्शन

शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल जैसे सितारों से सजी ‘डंकी’ ने तीसरे दिन करीब 25.5 करोड़ रुपये का कारोबार किया। ये नंबर शुक्रवार की तुलना में बेहतर जरूर थे लेकिन संतोषजनक नहीं। अब तीन दिन के अंदर फिल्म ने करीब 75 करोड़ रुपये का बिजनेस भारत में कर लिया है।

डंकी’ की ऑक्यूपेंसी रिपोर्ट

लाजमी है कि ‘डंकी’ के सामने बॉक्स ऑफिस पर ‘सलार’ भी मौजूद है तो इस बड़ी फिल्म का असर भी शाहरुख की फिल्म पर पड़ा है। ऐसे में प्रशांत नील की फिल्म के आगे ‘डंकी’ की ऑक्यूपेंसी रिपोर्ट भी काफी सुस्त दिखती है। जहां सुबह के शोज में 21% तो दिन में 37% और रात में 55% तक दर्शकों की संख्या देखने को मिल रही है।

‘सलार’ के आगे ‘डंकी’ पस्त

जहां शाहरुख खान की फिल्म स्लो रफ्तार से आगे बढ़ रही है तो वहीं प्रभास ने इस बार धुआंधार वापसी की है। ‘सलार’ ने देस में 90 करोड़ के साथ खाता खोला था और दूसरे दिन इसकी कमाई ‘डंकी’ के डबल रही। करीब 55 करोड़ का कारोबार प्रशांत नील की फिल्म ने किया है।

-एजेंसी