सारा अली खान के साथ ‘ए वतन मेरे वतन’ में अपनी दमदार भूमिका से उत्साहित हैं अभिनेता संग्राम साल्वी

Entertainment

मुंबई: संग्राम साल्वी एक ऐसे अभिनेता हैं जो वर्तमान में भारतीय मनोरंजन उद्योग में अपनी जगह बनाने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं। थिएटर क्षेत्र में एक विविध अनुभव के बाद संग्राम अब अपने कौशल को भुनाने और भारतीय मनोरंजन उद्योग में अपनी गिनती बनाने के लिए ताकत से आगे बढ़ गए हैं। अभिनेता को वर्तमान में लोकप्रिय टीवी शो ‘कन्यादान’ में देखा जाता है जहां वह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

इतना ही नहीं, वह वर्तमान में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के नए प्रोजेक्ट ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। फिल्म में सारा अली खान मुख्य भूमिका निभा रही हैं और संग्राम भी इस प्रोजेक्ट में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

इस परियोजना में अपनी भूमिका और काम करने के अनुभव के बारे में अधिक पूछे जाने पर प्रतिभाशाली अभिनेता ने कहा कि मेरी नई फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ आखिरकार अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर आ गई है और मैं बहुत खुश हूं। मैं फिल्म में कामत की भूमिका निभा रहा हूं जो एक ‘क्रांतिकारी’ है।

वह ‘दाहिना हाथ’ है और ‘जाओ’ .’ – राम मनोहर लोहिया का व्यक्तित्व। जो भूमिका मुझे ऑफर की गई है वह बहुत अच्छी है और मुझे भी इसका हिस्सा बनकर आनंद आया। क्योंकि जहां तक ​​उस दौर की बात है, हमने इसके बारे में केवल सुना है या देखा है।

टीवी या फिल्मों पर मैं इसका हिस्सा बन सकता हूं। परियोजना को प्यार दिखाने के लिए अपने दर्शकों को मेरा हार्दिक धन्यवाद और मुझे विश्वास है और उम्मीद है कि लोग मुझे और फिल्म को पसंद करेंगे।

-up18News/अनिल बेदाग