Agra News: नानी के घर जाती युवती को दबंगों ने दबोचा, कपड़े फाड़े, बचाने आए भाई को भी लहूलुहान किया

Crime

आगरा: रंगों के पावन पर्व पर नापाक इरादे रखने वालों ने एक युवती को अपना शिकार बनाना चाहा। समय रहते किसी ने पीड़िता के भाई और परिजनों को जानकारी दे दी। बहन को बचाने के दौरान दबंगों ने भाई को इतना मारा कि वह लहूलुहान हो गया। घटना की जानकारी होते ही पीड़िता की मां और मौसी आईं तो दबंगों ने उन पर भी हमला कर दिया। आरोपियों ने पीड़िता के कपड़े भी फाड़ दिए।

यह वारदात जोगीपाड़ा रूई की मंडी थाना शाहगंज की रहने वाली पीड़िता के साथ हुई। युवती अपने घर से नानी के घर होली खेलने के लिए जा रही थी। बीच में दबंगों ने रोक लिया और उसके साथ छेड़खानी करने लगे। दबंग युवकों ने हद दर्जे की बदतमीजी कर डाली और उसे दबोचने का प्रयास भी किया।

पीड़िता ने बताया कि दबंगों द्वारा उसके साथ छेड़खानी और बदसलूकी की जानकारी मिलते ही भाई, मां और मौसी दौड़ पड़े। भाई जब यहां पहुंचा और उसे बचाने लगा तो उसे दबंगों ने इतना मारा कि वह मरणासन्न हो गया। पीड़िता ने बताया कि दबंग युवकों ने भाई पर चाकू, पंच, धारदार हथियार से हमला किया। भाई के सिर, पीठ एवं शरीर के कई हिस्से में गंभीर चोटे आईं। पीड़िता ने बताया कि दबंग युवकों ने उसके और भाई के साथ-साथ मेरी मां और मौसी के साथ भी मारपीट की।

पीड़िता ने बताया कि दबंगों ने उसके कपड़े तक फाड़ दिए। पीड़िता ने बताया कि इन दबंग युवकों द्वारा पहले भी वर्ष 2022 में होली पर भी इसी तरह हमला किया था, उस समय पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

पीड़िता की मां ने बताया कि दबंगों के चलते बेटी की शादी भी टूट गई। इसके चलते अब बेटी मां के पास ही रहती है। मां ने बताया कि वह मोमोज बेच कर अपने परिवार का भरण-पोषण करती है। दबंगों ने हमारी ज़िंदगी को नरक बना दिया है।

पीड़िता की मां ने बताया कि आज बेटी होली खेलने के लिए अपनी नानी के घर जा रही थी तभी दबंगों ने बीच में घेर लिया और जबरदस्ती का प्रयास किया। वह तो मेरा बेटा और हम सभी पहुंच गए नहीं तो कुछ भी हो सकता था। पीड़िता की मां ने बताया कि बहन को बचाने आए मेरे बेटे को दबंग युवकों ने इतना मारा है कि वह अधमरा हो गया। दबंगों द्वारा किए गए जानलेवा हमले की शिकायत थाना शाहगंज में दर्ज कराई है।