Agra News: कार ने स्कूटर सवार दंपत्ति को मारी टक्कर, पति की मौत पत्नी घायल

Crime

आगरा: लोहामंडी चौराहे के पास रत्नमुनि इंटर कालेज के सामने आज सोमवार काे कार ने होली मिलने जा रहे स्कूटर सवार दंपत्ति की चपेट में ले लिया। दुर्घटना में पति योगेश की मृत्यु हो गई और पत्नी घायल हाे गईं।

बाग नानकचंद शाहगंज के रहने वाले दंपत्ति परिचित से होली मिलने जा रहे थे। रत्नमुनि इंटर कालेज के सामने ई-रिक्शा को ओवरटेक करते समय कार ने दोनों को चपेट में ले लिया। दुर्घटना के बाद चालक कार लेकर भाग गया। कार चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। घायल पत्नी की हालत खतरे से बाहर है।

पोस्टमार्टम के बाद योगेश को शव का शव बस्ती में पहुंचने पर लोग आक्रोशित हो गए। उन्होंने शव को नगला छउआ और बाग नानक चंद मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया। मरने वाले के परिवरीजन कार चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

मौके पर पहुंची थाने की पुलिस ने भीड़ को समझाकर जाम को खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन भीड़ ने शव हटाने से मना कर दिया। जानकारी होने पर एसीपी लोहामंडी मयंक तिवारी भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने कार नंबर के आधार पर आरोपित चालक का पता लगा उसे गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।

बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में एक सवार की मौत, दूसरा घायल

थाना मलपुरा क्षेत्र में होली के खेलकर घर लौटते युवकों की बाइकों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में एक बाइक सवार की मृत्यु हो गई। घटना दोपहर दो बजे की है। ताजगंज के रहने वाले कुंवरपाल होली खेलकर बाइक से घर आ रहे थे। मलपुरा में नहर पर सामने से आती बाइक से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। जिसमें कुंवरपाल की म़ृत्यु हो गई। दूसरी बाइक पर सवार मलपुरा निवासी राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।