आगरा: भड़काऊ बयान देने पर अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट पर मुकदमा

Regional

आगरा: उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या के विरोध में बुधवार को हिंदू संगठनों ने आगरा में जगह—जगह प्रदर्शन किए थे। अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट और अन्य पदाधिकारियों ने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया था। अफसर को ज्ञापन सौंपा था। इसके बाद उन्होंने भड़काऊ बयान दिया। इसका वीडियो भी वायरल हुआ है। इसके बाद पुलिस ने उनके खिलाफ थाना नाई की मंडी में मुकदमा दर्ज किया है।

ये किया था ऐलान

अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट ने कहा था कि जिस किसी भी कट्टरवादी ने यह घोषणा की है कि वह प्रधानमंत्री मोदी और नुपूर शर्मा को मारेगा, अगर उस इस्लामिक कट्टरवादी का सिर जो भी लाकर देगा, उसे अखिल भारत हिंदू महासभा ₹2,00,000 का इनाम देगी। यह इनाम संगठन की ओर से दिया जाएगा।

आगरा जिले में रही चौकसी

उदयपुर की घटना के बाद पुलिस अलर्ट है। एसपी सिटी ने बताया कि सोशल मीडिया पर नजर रखी जा रही है। संजय जाट ने भड़काऊ बयान दिया था। इस पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस सतर्क

वहीं गुरुवार को पुलिस काफी सतर्क नजर आई। रामबाग चौराहा, नामनेर चौराहे समेत अन्य जगहों पर पुलिस बल तैनात रहा। कहीं भी पुतला दहन कार्यक्रम नहीं होने दिए गए। किरावली, सीकरी समेत अन्य कस्बों में भी निगरानी रखी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.