यमुना कुंड में डूबे पांच बच्चे, एक को सकुशल निकाला, दूसरे का शव बरामद, तीन की तलाश जारी

हरियाणा: यमुना में रेत खनन माफिया द्वारा बनाए गए गहरे कुंड डूबे पांच बच्चे, एक को सकुशल निकाला, दूसरे का शव बरामद, तीन की तलाश जारी

Regional

हरियाणा। यूपी से लगती हरियाणा सीमा के थाना सनौली के गांव तामसाबाद में गुरुवार को नहाते समय पांच बच्चे यमुना के कुंड में डूब गए। एक को तो ग्रामीणों ने सकुशल निकाल लिया, ज​बकि करीब तीन घंटे बाद एक का शव निकाला गया।

वहीं, तीन की तलाश में गोताखोरों की टीम जुटी हुई है। मगर सफलता नहीं मिल सकी है। यूपी के गोताखारों से भी सहयोग मांगा गया है। पानीपत के सनौली थाना क्षेत्र के गांव जालपाड़ से क्षेत्र के गांव तामशाबाद की मस्जिद में जमात आई हुई थी। जमात में कुछ बच्चे भी थे। गुरुवार सुबह नमाज पढ़ने के बाद पांचों जमाती बच्चे यमुना में नहाने के लिए उतर गए।

इस दौरान यूपी के नगला राई और पानीपत के तामसाबाद के बीच रेत खनन माफिया द्वारा बनाए गए गहरे कुंड में पांचों डूब गए। शोर शराबा होने पर एक को तो ग्रामीणों ने किसी तरह सकुशल निकाल लिया। लेकिन समीर, सैफ अली, वादिल, अमीर का कोई पता नहीं लग पा रहा था।

वहीं, करीब तीन घंटे बाद समीर के शव को बाहर निकाला गया, जबकि तीनों अन्य की तलाश जारी है। थाना सनौली के एसएचओ (SHO) ने बताया कि यमुना में डूबे सभी चारों जमातियों की उम्र 16 और 18 साल के बीच है। शमी निवासी जालपाड़ का शव यमुना से बाहर निकाल लिया गया है। बाकी को निकालने के लिए प्रयास जारी है। अन्य की तलाश के लिए यूपी से भी गोताखारों को भेजा जा रहा है।

Compiled: up18 News