फिल्म धर्मान्तरण का मुहूर्त, उत्तराखंड में होगी शूटिंग

Entertainment

विनोद वर्मा फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली हिंदी फिल्म ‘धर्मान्तरण’ का मुहूर्त गाने की रिकॉर्डिंग के साथ शुरू हुई। यह फ़िल्म जबरन धर्म परिवर्तन और इसकी मंशा को लेकर है। इसको लेकर लेखक निर्देशक प्रेम सागर सिंह ने कहा कि दुनिया मे हर आदमी का एक धर्म है। एक मजहब को मानता है। मेरा मानना है कि आप अपने मजहब को मानिए। लेकिन आप अगर ये प्रयास कर रहे हैं कि मेरा ही धर्म माना जाना चाहिए। तो ये गलत है।

उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश इस फ़िल्म के जरिये मोहब्बत बांटने के लिए है। फ़िल्म की कहानी हमने इसी तरह बुनी है। वहीं, कई सफल फिल्में दे चुके फ़िल्म के निर्माता विनोद वर्मा ने बताया कि किसी गलती को दबाने से वह बार बार आता है। यह कन्ट्रोवर्सी वाली फ़िल्म नहीं है। यह फ़िल्म समाज की सच्चाई है। उन्होंने कहा कि हम पूरी तैयारी के साथ इस फ़िल्म की शूटिंग करने वाले हैं। इसके लिए हमने ऋषिकेश, उत्तराखंड के लोकेशन को सलेक्ट किया है। शूटिंग जून में होगी।

उन्होंने कहा कि अभी कास्टिंग का काम चल रहा है। जल्द ही हम अपनी कास्ट के बारे में भी बताऊंगा। फ़िल्म में गीत संगीत प्रेम सागर सिंह का होगा। पीआरओ संजय भूषण पटियाला होंगे।

-up18 News

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.