ज्ञानवापी व कृष्ण-जन्मभूमि संबंधी न्यायायिक आदेशों का मोदी-योगी राष्ट्र निर्माण मंच ने किया स्‍वागत

Press Release

मोदी-योगी राष्ट्र निर्माण मंच के संरक्षक व वरिष्ठ हिंदूवादी कार्यकर्ता श्याम सलोने वशिष्ठ सलोने ने आज सर्वोच्च न्यायालय द्वारा ज्ञानवापी को लेकर दिए गए आदेश तथा कृष्ण-जन्मभूमि संबंधी मथुरा जनपद न्यायालय के आज दिए गए आदेश का स्‍वागत किया गया।

श्याम सलोने वशिष्ठ ने कहा कि आज जिला जज मथुरा द्वारा जैन बन्धु अधिवक्ताओं श्री हरिशंकर जैन व श्री विष्‍णु जैन द्वारा दायर केस को आगे चलाने की अनुमति दी गई। इसके तहत कटरा केशवदेव स्थित श्रीकृष्ण-जन्मभूमि की सम्पूर्ण भूमि को मुक्त कर ट्रस्ट को सौंपे जाने संबंधी मुकदमे को आगे चलाने की अनुमति प्रदान की गई।

इसके साथ ही काशीविश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर में कथित ज्ञानवापी मस्जिद में स्थित श्रृंगार गौरी की नियमित पूजा का अधिकार प्रदान करने के मामले में जैन बंधुओं की ही अगुवाई में आज सर्वोच्च न्यायालय द्वारा पारित दिशा निर्देशों का स्वागत करते हुए इसे आक्रांताओं की मानसिकता वाले कट्टरवादियों के मुंह पर कानून का तमाचा बताया है।

श्री वशिष्ठ ने कहा कि सत्य को सदैव के लिए छिपाया नहीं जा सकता, इस अखण्ड सिद्धांत में विश्वास रखने वाले सनातन धर्मियों की विजय का मार्ग प्रशस्त हो रहा है, अयोध्‍या व काशी सज रही हैं और मथुरा में भी भगवान अपने स्थान पर निश्चय ही विराजमान होंगे।

-up18 news

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.